Radhika Merchant Unseen Photos: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को एक महीना हो चुका है. दोनों की शादी पिछले महीने 12 जुलाई को मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी, जिसकी काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. दोनों की शादी का फंक्शन काफी समय तक चला था. जिसमें देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पेरिस में वेकेशन एंजॉय करने के साथ-साथ ओलंपिक गेम्स का भी मजा ले रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर राधिका की कुछ अनसीन तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो शादी से पहले की हैं. तस्वीरों में राधिका अपनी ब्राइड्समेड्स के साथ नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में राधिका अपनी सहेलियों के साथ बैठी नजर आ रही हैं और कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. 



वायरल हुईं राधिका मर्चेंट की अनसीन तस्वीरें 


तस्वीरों में राधिका पीले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पहली तस्वीर में राधिका अपनी दोस्तों के साथ खूब हंसती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में राधिका को शरमाते हुए देखा जा सकता है. जहां ऐसा लग रहा था कि उनकी फ्रेंड्स उनको चिढ़ा रही हैं और वो शर्म से पानी-पानी हो रही हैं, जो उनकी स्माइल से साफ पता चलता है. ये तस्वीरें एक ब्राइडल कॉन्टूर ब्रांड द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन में भी दिया गया है. 


सालों से दूसरे धर्म के एक्टर को डेट कर रही एक्ट्रेस, अब शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट; ब्रेकअप की उड़ने लगीं अफवाहें



शादी से पहले राधिका मर्चेंट का ग्लो


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'राधिका की ब्राइड्समेड्स ने दबिरी कॉउचर के शानदार आउटफिट्स में समां बांध दिया, जिसमें खूबसूरती और ग्लैमर की झलक देखने को मिल रही है'. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुई थी. सगाई के दो साल बाद दोनों ने 12 जुलाई को मुंबई में शादी की. शादी में कई बॉलीवुड सितारे के साथ-साथ हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए थे. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और जॉन सीना, किम कार्दशियन तक सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.