Flames 3: 'फ्लेम्‍स  3' (Flames 3) वेब सीरीज आज कल की जेनरेशन पर बेस्ड है. इस सीरीज में आपको यंग जेनेरशन के बीच  रोमांस, पढ़ाई, फैमिली प्रेशर सब देखने को मिलेगा. इस सीरीज के पहले 2 सीजन को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में इस सीरीज का तीसरा सीजन भी आ चुका है. इसमें टीनेजर लव स्टोरी को दिखाया गया है. सीरीज के मेन कैरेक्टर का नाम रजत और इशिता है. रजत,  इशिता से प्यार करता है और वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता है, लेकिन इशिता रजत के साथ दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं चाहती. ऐसे में दोनों के बीच मन मुटाव आना शुरु हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या रजत और इशिता एक साथ वापस आएंगे?


सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह  इशिता 12 वीं की परीक्षा को लेकर स्ट्रगल कर रही होती है. उस पर करियर बनाने का प्रेशर रहता है. सीरीज के किरदार अभी भी सनशाइन कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे हैं. कोचिंग सेंटर में पढ़ते वक्त अक्सर रजत और इशिता की नजरें एक दूसरे से टकराती रहती हैं . जैसे जैसे स्टोरी आगे बढ़ेगी, वैसे वैसे स्टोरी की कहानी बदलती जाएगी. तो क्या रजत और इशिता एक साथ वापस आएंगे? इन सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सीरिज देखनी होगी.


'फ्लेम्‍स 3' को दिव्यांशु मल्होत्रा ने किया डायरेक्ट 


'फ्लेम्‍स 3' की कहानी पुनीत बत्रा और दीपेश सुमित्रा जगदीश ने लिखी है. इस सीरिज को डायरेक्ट दिव्यांशु मल्होत्रा ने किया है. शुरुआत में आपको सीरिज बोरिंग लग सकती है लेकिन जैसे कहानी आगे बढ़ेगी आपका इंटरेस्ट खुद ब खुद जागने लगेगा.