Rajkummar Rao Share BTS Photos: 'श्रीकांत' की सक्सेस के बाद राजकुमार राव अब अपनी दूसरी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बने हैं, जिसमें सुपरस्टार दूसरी बार जान्हवी कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फैंस अब इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं. शरण शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 31 मई को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजकुमार और जान्हवी की ये फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक स्पोर्ट्स ड्रामा हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया था, जिसने फैंस का दिल जीत लिया था. फिल्म की कहानी क्रिकेट और रोमांस के एक रोमांचक सफर पर ले जाती है. इसी बीच राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ बीटीएस फोटोज शेयर की हैं, जिनमें दोनों सेट पर खाली समय में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों मेट्रो में सफर करते और ग्राउंड में खेलते-सोते नजर आ रहे हैं. 



'मिस्टर माही' मे शेयर की BTS फोटोज


राजकुमार राव द्वारा शेयर की गई इन सभी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. दोनों की ये तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के दौरान की है. जहां दोनों खाली समय में एक दूसरे के साथ मजाक मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में लिखा, '#MrandMrsMahi की कहानी, कुछ तस्वीरों की ज़ुबानी... #MrandMrsMahi Releasing in Cinemas on 31st May'. एक्टर के इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. 


गले में मोतियों का हार...बदन पर लपेटा व्हाइट लहंगा चोली और आंखों की गुस्ताखी, कहीं पिघल ना जाए आपका दिल!



राजकुमार और जान्हवी का वर्कफ्रंट


तस्वीरों में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अलग-अलग सीन करते नजर आ रहे हैं. फैंस भी उनकी इस तस्वीरों पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और साथ ही दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार को हाल ही में 'श्रीकांत' में देखा गया था, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, जान्हवी भी इस फिल्म के अलावा जूनियर एनीटीआर की 'देवरा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी दोनों के पार कई और प्रोजेक्ट्स हैं.