Rakhi sawant: बॉलीवुड की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन का खिताब राखी सावंत (Rakhi sawant) को मिला है. एक्ट्रेस अपने भड़काऊ और विवादीत टिप्पणी करने के लिए जानी जाती हैं, जिस वजह से उन्हें मीडिया का खूब अटेंशन मिलता है और वो उस अटेंशन को खूब इंजॉय भी करती हैं. यहीं कारण है कि राखी लाइमलाइट में रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. राखी अक्सर किसी ना किसी स्टार के बारे में कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिसे विवाद शुरु हो जाता है. वहीं एक बार राखी ने तनुश्री दत्ता को अपने निशाने पर लिया और कुछ ऐसा कह गई कि चारों तरफ तहलका मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तनुश्री पर लगाया रेप का आरोप


एक्ट्रेस ने साल 2018 में , बकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजित किया, जहाँ उन्होंने तनुश्री पर ऐसा आरोप लगाया जिसके बारे में कभी कोई साच भी सकता था. राखी ने तनुश्री पर  बारह साल पहले तीन बार रेप करने का आरोप लगाया. राखी ने तनुश्री को 'अंदर से आदमी' और समलैंगिक बताया.  राखी ने ये भी दावा किया कि, "एक वक्त पर तनुश्री उनकी सबसे अच्छी दोस्त थीं और उन्हें रेव पार्टियों में ले जाती थीं जहां वो उन्हें ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती थीं." 


तनुश्री ने राखी को बताया चरित्रहीन


राखी के इस बयान के बाद तनुश्री चुप रहने वालों में से कहा थी तो उन्होंने भी एक स्टेटमेंट जारि करते हुए कहा "मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे अपने दोस्तों को बहुत सावधानी से चुनने के लिए कहा, और मैंने उस सलाह को हमेशा माना हैं. मैं हर कीमत पर उन लोगों से दूर रहती हूँ जो मुझे लगता है कि मेरे लिए अच्छे नहीं हैं. जब राखी सावंत जैसी असभ्य, अशिक्षित, गंदी, नीच,चरित्रहीन, लड़की मेरे साथ दोस्ती करने का दावा करते हैं तो मैं डिस्गस्टिंग महसूस करती हूँ."