Rakhi Sawant Angry On Vicky Jain Mother: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) जल्द ही फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है. इसी बीच शो का एक वीकेंड फैमिली वाला रहा, जहां घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के घर के कोई न कोई उनसे मिलने आया. उन्हीं में विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मां भी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों ने अपने बच्चों से खुलकर बात की, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में विक्की जैन की मां (Vicky Jain Mother) बनी हुई हैं, जो अपनी बहू अंकिता को लेकर कई तरह के बयान दे चुकी हैं, जो एक्ट्रेस के फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कई सितारों को भी पसंद नहीं आ रहा है. इसी बीच अपने बेबाक बयानों और अतरंगी अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अंकिता के सपोर्ट में अपनी बात रखी. 



राखी ने लगाई विक्की जैन की मां की क्लास 


साथ ही जमकर विक्की जैन की मां की क्लास भी लगाई. वीडियो में राखी कहती हैं, 'दोस्तों, मैं अंकिता की सास को कहना चाहती हूं कि 'सास भी कभी बहू थी'. हसबैंड-वाइफ के बीच में क्यों कबाब में हड्डी बन रही हो? एक बार आपके बेटे विक्की ने आपकी बहू का हाथ पकड़ लिया तो उनके आपस के झगड़े में क्यों पड़ रही हो सासु मां? सासु मां क्या कर रही हो? सासु मां शांति से बैठो ना, खाना-पीना खाओ, ऐश करो सासु मां. अंकिता वैसे भी ट्रॉफी जीतने वाली है. बिग बॉस अंकिता ही जीतने वाली है, ये मेरी भविष्यवाणी है, राखी सावंत की भविष्यवाणी है, हमारी मराठी मुल्गी अंकिता ही ट्रॉफी जीतने वाली है, तब तो बड़ी खुशी मनाओगी कि हाय मेरी बहू ट्रॉफी जीत गई, मेरी बहू जीत गई'. 



अंकिता के सपोर्ट में उतरीं राखी 


वीडियो में राखी आगे कहती हैं, 'अरे ऐसा मत करो अंकिता की सास, शांति से बैठो, बेटे बहू के बीच में मत बोलो इतना, हमारे घर में भी बहुत झगड़े होते थे, मेरी मां कभी नहीं बोलती थी. बहू की इज्जत करो, तुम्हारी भी बेटी है. बहू की इज्जत करोगी तो तुम्हारी बेटियों की भी इज्जत होगी उनके ससुराल में. हम सब बहुत प्यार करते हैं अंकिता से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं आपसे, मेरी तो बहन है, आपसे मिली थी घर में याद है आपको? मैं आई थी. आप तो मुझे देवी जैसी लगती थी, अचानक ऐसे कैसे हो गई? कैकेयी ना बनो, माता जी कैकेयी ना बनो, घर बसाओ, घर ना तोड़ो'.