Rakhi Sawant Trolled for Breaking Down at Song Launch: टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड की 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन', एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं और वजह उनकी पर्सनल लाइफ है. राखी के साथ पिछले कुछ महीनों में बहुत सारी चीजें हुई हैं जिन्होंने एक्ट्रेस को पूरी तरह तोड़ दिया है. राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल पहले अपनी कोर्ट मैरेज को लेकर चर्चा में रहे, फिर एक्ट्रेस की मां का लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया और इसके बाद राखी के पति ने उन्हें धोखा दिया और शादीशुदा होने के बावजूद वो किसी और को डेट कर रहे थे. इन सभी बातों से परेशान होने के बाद भी राखी सावंत अब काम पर दोबारा लौटी हैं लेकिन एक्ट्रेस की ओवर-एक्टिंग आज भी सबको हैरान कर देती है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Adil के धोखे को याद करके फूट-फूटकर रोईं Rakhi


राखी सावंत का नया वीडियो (Rakhi Sawant Video) तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर राखी आराम से, नॉर्मली मीडिया से बातचीत कर रही थीं जब अचानक वो दहाड़े मारकर रोने लग गईं. दरअसल राखी को उनके पति आदिल ने जो धोखा दिया, उन्हें वो याद आ गया और वो खुद को रोक नहीं पाईं. 



वीडियो देख लोगों ने खूब उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक!


राखी के इस वीडियो पर उन्हें सांत्वना तो उतनी नहीं मिल रही है लेकिन हसीना को बुरी तरह इसपर ट्रोल जरूर किया जा रहा है. राखी सावंत के रोने-धोने को ज्यादातर नेटिजेन्स फेक बता रहे हैं और ये भी कह रहे हैं कि राखी ने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को ड्रामे में पीछे छोड़ दिया है और इस परफॉर्मेंस के लिए तो उन्हें ऑस्कर दिया जाना चाहिए!



हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे