Rakhi Sawant Express her Love for Adil: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों जिस वजह से सुर्खियों में हैं वो है उनके बॉयफ्रेंड आदिल (Adil). राखी की जिंदगी में प्यार की एंट्री हो चुकी है. आदिल उन पर फिदा हैं तो वो आदिल पर. वहीं बुधवार को जब वो काफी ससय के बाद मुंबई पहुंचे तो राखी अपनी खुशी, प्यार और जज्बातों पर काबू नहीं रखी सकीं और उन्होंने एयरपोर्ट पर ही कुछ ऐसा कर दिया कि हर ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट पर ही आदिल पर लुटाया प्यार
मुंबई एयरपोर्ट पर आदिल का काफी समय से इंतजार कर रहीं राखी की नजर जब आदिल पर पड़ी तो वो खुद पर काबू ना रख सकीं. वो सीधे आदिल के गले जा लगीं और उन पर खूब प्यार लुटाया और फिर गुलाब के फूल आदिल पर बिखेर कर अपने प्यार का इजहार कर दिया और फिर राखी अपने प्यार से इस तरह गले मिली जैसे सालों से वो उनसे दूर हों.सोशल मीडिया पर राखी की ये वीडियो छा गई है.



क्या आदिल संग जल्द होगी राखी की शादी
राखी सावंत और आदिल हाल ही में अपनी शादी की खबरो को लेकर भी छाए रहे थे. राखी सावंत ने रिवील किया था कि आदिल के परिवार को वो पसंद नहीं हैं. क्योंकि राखी के कारण ही आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही. और जब तक आदिल की बहन की शादी नहीं होती तब तक वो भी आदिल ने विवाह नहीं कर पाएंगी. कुछ समय से राखी आदिल के बिना ही हर जगह नजर आ रही थीं लेकिन अब वो मुंबई लौट आए हैं. 


पहले भी प्यार में पड़ चुकी हैं राखी
आदिल से पहले भी राखी दिल लगा चुकी हैं. उनका रितेश संग रिश्ता काफी चर्चा में रहा. दोनों बिग बॉस के पिछले सीजन में साथ नजर आए थे. लेकिन घर से निकलने के कुछ समय बाद ही राखी ने रितेश संग रिश्ता खत्म करने का ऐलान कर दिया था. जिसके बाद उनकी जिंदगी में आए आदिल.   


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर