Ramayan Again on Tv: रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) का क्रेज लोगों में आज भी है. इस शो के किरदार लोगों के दिलों में ऐसे बसे कि आज भी वो इन्हें पूजते हैं. वैसे तो 'रामायण' के कई पैराणिक सीरियल टेलीविजन पर आ चुके हैं. लेकिन रामानंद सागर की 'रामायण' की बात ही कुछ और है. ये पैराणिक सीरियल एक बार फिर से टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. जानिए आप इसे कब और कहां पर देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब और कहां देखें?
रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) का एक-एक किरदार लोगों के जहन में बस गया है. फिर चाहे राम का रोल निभाने वाले अरुण गोविल हों या फिर माता सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया या फिर लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी. इस शो का कई बार टीवी पर रिपीट टेलीकास्ट हो चुका है. वहीं अब एक बार फिर से ये पौराणिक शो नेशनल टेलीविजन पर आने वाला है. इस बात की जानकारी दूरदर्शन ने एक ट्वीट से दी. इस ट्वीट में लिखा- धर्म, प्रेम, और समर्पण की अद्वितीय गाथा...एक बार फिर आ रहा है पूरे भारत का सबसे लोकप्रिय शो 'रामायण', जल्द देखिए #DDNational पर. 


 



 


शेयर की क्लिप
इस ऐलान के साथ ही 'रामायण' की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है. जो खूब वायरल हो रही है. इस शो के दोबारा टेलीकास्ट होने की खबर से फैंस काफी खुश है और बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ये शो कितने बजे टेलीकास्ट होगा इसकी जानकारी अभी नहीं आई है. इस शो के लीड एक्टर्स हाल ही में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले एक साथ अयोध्या पहुंचे थे. वहां पर इनका जोरदार वेलकम हुआ था.