Ranbir Kapoor Movie Animal: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को लेकर हाइप काफी ज्यादा है. ट्रेलर लॉन्च के बाद लोग सिनेमाघरों में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. दर्शकों की पसंद का ख्याल रखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज से छह दिन पहले 25 नवंबर को एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी. अब कहा जा रहा है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन 3.5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और पूरे भारत में 1.2 लाख से अधिक टिकट बेच चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा लगता है कि फिल्म 'एनिमल' ने दर्शकों को काफी ज्यादा एक्साइडेट कर दिया है. इसका सबूत वह रकम है, जो एडवांस बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे से भी कम समय में फिल्म ने बटोर ली है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर को इससे पहले कभी इस तरह का रोल निभाते हुए नहीं देखा गया है. 


'एनिमल' के लिए बेताब हुए दर्शक
रणबीर कपूर के नए अवतार को देखने के लिए फैन्स बेताब है. कथित तौर पर 24 घंटे से भी कम समय में 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए हैं. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म ने 3.5 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बताया कि एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद पहले दिन अकेले पीवीआर और सिनेपोलिस में कुल 52,500 टिकट बेचे गए हैं.



'गदर 2' और 'जवान' को टक्कर दे सकती है
अगर 'एनिमल' की हाइप इतनी ज्यादा है तो एडवांस बुकिंग के मामले में यह फिल्म 'गदर 2' और 'जवान' जैसी फिल्मों को टक्कर दे सकती है.


2400 रुपये तक हैं 'एनिमल' के टिकट
दिल्ली-एनसीआर में 'एनिमल' के टिकट की कीमतें 250 रुपये से शुरू होती हैं और रिक्लाइनर सीट के लिए 2400 रुपये तक जाती हैं. मल्टीप्लेक्स में सामान्य सीटों के लिए टिकट की कीमत ज्यादा है, जो 600 रुपये तक हैं. मुंबई में कीमतें लगभग समान हैं. कुछ स्थानों पर यह 2200 रुपये तक पहुंच गई हैं.



1 दिसंबर को रिलीज हो रही 'एनिमल'
'एनिमल' में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ इसकी टक्कर होगी.