Ranbir Kapoor Film Animal: ब्रह्मास्त्र और तू झूठी मैं मक्कार से कुछ संभले रणबीर कपूर की अगली फिल्म एनिमल की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. 11 अगस्त को यह रिलीज होनी थी. परंतु निर्माताओं ने इसकी रिलीज अब आगे बढ़ा दी है. अब इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कोई कह रहा है कि 15 अगस्त (15 August) के वीकेंड में दूसरी फिल्मों से होने वाली टक्कर के डर से यह फिल्म आगे खिसका दी गई है तो कोई कह रहा है कि अभी काम ही पूरा नहीं हुआ है. लेकिन इतना तय हो गया है कि रणबीर के फैन्स को उनकी अगली फिल्म के लिए अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है असली वजह
मीडिया में आई खबरों में कहा जा रहा है कि एनिमल की रिलीज डेट (Film Animal Release Date) अब करीब तीन महीने आगे बढ़ा दी गई है. हालांकि निर्माताओं ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरों बताया जा रहा है कि फिल्म पूरी होने के बावजूद निर्देशक संदीप वांगा इसके ग्राफिक्स तथा वीएफएक्स को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहते. असल में आदिपुरुष (Adipurush) के वीएफएक्स को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बाद तमाम निर्माता-निर्देशक सावधान हो गए हैं. वे अपनी फिल्मों का वीएफएक्स ठीक करसे उसे हॉलीवुड स्तर तक उठाना चाहते हैं. वे समझ गए हैं कि अगर वीएफएक्स गड़बड़ हुए तो फिल्म उसी स्तर पर खारिज हो जाएगी.


फिल्मों का लाइन-अप
एनिमल की रिलीज डेट आगे बढ़ने से 11 अगस्त को रिलीज होने वाली दो अन्य प्रमुख फिल्मों के लिए एक साफ हो गा है. अक्षय कुमार की ओ माई गॉड 2 (OMG 2) और सनी देओल की गदर 2 (Gadar 2) भी इसी दिन रिलीज हो रही हैं. दोनों सीक्वल फिल्में हैं. दोनों की पिछली फिल्में सुपर हिट थीं. ऐसे में अगर एनिमल 11 अगस्त को आती, तो निश्चित ही उसे कड़ी टक्कर मिलती. खबर है कि एनिमल अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 और सैम बहादुर का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन अच्छी बात यह कि तब तक भारत में होने वाला क्रिकेट विश्व कप (World Cup Cricket) खत्म हो जाएगा. साथ ही कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की महत्वाकांक्षी फिल्म इमरजेंसी भी 24 नवंबर को रिलीज हो चुकी होगी.