रणबीर कपूर इन दिनों 'एनिमल' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है. इस बीच रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर की फनी फोटो सामने आई है जिसे खुद नीतू पूर ने ही शेयर की है. साथ ही बता दिया है कि आखिर उनका बेटा कैसा है. मां के लाडले रणबीर इस तस्वीर में राहा की दादी के पैर दबाते दिख रहे हैं. इस फोटो को देख फैंस भी धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं ये फोटो और बताते हैं आखिर नीतू कपूर ने ये फोटो क्यों शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतू कपूर और रणबीर कपूर इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं. जहां नीतू लेग मसाज को एन्जॉय कर रही हैं तो रणबीर मां को देख मुस्कुराते दिख रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, 'चंदा है तू, मेरा सूरज है तू. लेकिन इतना सीधा भी नहीं है तू.'



 


आखिर क्यों दबवाए नीतू कपूर ने बेटे से पैर
ये फोटो एक विज्ञापन का हिस्सा है. जल्द ही दोनों का नया ऐड आने वाला है. जिसमें एक ऐसा सीन भी शूट हुआ है. अब ये ऐड किस चीज का है ये तो प्रोजेक्ट के सामने आने के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल इस फोटो को देख फैंस के साथ साथ परिवार वाले भी खूब कमेंट कर रहे हैं.


नीतू कपूर की समधन ने किया कमेंट
इस फोटो पर रणबीर कपूर की सासु मां ने भी रिएक्ट किया. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने दिल वाला इमोजी शेयर किया तो नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी ने भी. वहीं यूजर्स भी तारीफ करते नहीं थक रहे. सभी का यही कहना है कि मां बेटे को किसी की नजर न लगे.


रणबीर कपूर की सफलता
हाल में ही 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी हुई थी जहां रणबीर कपूर के साथ उनकी पूरी फैमिली नजर आई थीं. मां नीतू कपूर के अलावा रणबीर कपूर के ससुर महेश भट्ट भी दिखाई दिखे थे. सभी एक्टर की कामयाबी से फूले नहीं समा रहे हैं.