Ranbir Kapoor Govinda Naam Mera Cameo: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) ने कई लोगों के दिलों को चूर-चूर किया है और लगता है कि इन हार्टब्रोकन लोगों की लिस्ट में कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का भी नाम शामिल है. रणबीर का एक वीडियो सामने आया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.  वीडियो में रणबीर एक फिल्म सेट पर कैटरीना कैफ के पति की जनकर रैगिंग कर रहे हैं और उनका बहुत मजाक भी उड़ा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कई फैंस को ऐसा लग रहा है कि रणबी कैटरीना की शादी से खुश नहीं हैं और वो इस तरह, विक्की को सेट पर परेशान करके उनसे शादी का बदला ले रहे हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ranbir ने लिया Katrina की शादी का बदला


इस वीडियो में रणबीर एक फिल्म सेट पर हैं और शॉट के लिए तैयार हो रहे हैं जब पीछे से विक्की कौशल इन्हें देखकर कहते हैं कि रणबीर नहीं बल्कि उनके फेवरेट तो रणवीर सिंह हैं. फिर विक्की रणबीर को एक डांस स्टेप भी करके दिखाते हैं लेकिन रणबीर उन्हें ज्यादा भाव नहीं देते हैं. जब विक्की अपनी तारीफ करने लगते हैं तो रणबीर उन्हें दो मिनट में 'सेट' कर देते हैं. 



सेट पर Vicky Kaushal का इस तरह उड़ाया मजाक!


बाद में रणबीर विक्की से कहते हैं कि वो एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं और वो डायरेक्टर को कहेंगे कि विक्की को फोन करें. जब विक्की पूछता है कि फिल्म में हीरो कौन होगा तो रणबीर विक्की के स्टेटमेंट पर उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं 'रणवीर सिंह, तेरा फेवरेट'! इसपर विक्की चौंक जाते हैं और सामने से कहते हैं कि रणवीर नहीं रणबीर ही उनके फेवरेट हैं. इसपर विक्की को रणबीर कहते हैं कि वो झूठ न बोले. 


बता दें कि इस सब में विक्की के साथ-साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं. यह दरअसल एक स्क्रिप्टेड वीडियो है; विक्की और कियारा की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naame Mera) में रणबीर ने कैमियो किया है और ये क्लिप उसी का है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.