28 सितंबर 2024 को बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर 42 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर रणबीर के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला है. उन्होंने अपने बर्थडे पर किसी फिल्म का न तो गाना लॉन्च किया है न ही किसी फिल्म का ऐलान...इस बात तो वह अपना नया बिजनेस लेकर फैंस के सामने हाजिर हुए हैं. जो रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर न रहने की वजह से चर्चा में रहते हैं, उनका नया वेंचर सोशल मीडिया पर सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट के पति और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने एक्टिंग से इतर कुछ अलग करने का फैसला कर लिया है. वो अब बिजनेसमैन बन गए हैं. 42वें जन्मदिन पर उन्होंने अपना लाइफस्टाइल ब्रांड एआरकेएस लॉन्च किया. जिसे लेकर उनकी पत्नी और मां ने भी उन्हें बधाई दी है. वैसे रणबीर कपूर के ब्रैंड के लोगो का डिजाइन काफी आकर्षक करने वाला है. जहां ARKS लिखा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि A से आलिया, R से रणबीर-राहा, K से कपूर स्टैंड करता है.


नीतू कपूर ने दी बधाई
रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके लाइफस्टाइल ब्रांड के बारे में बताया. नीतू ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा कर लिखा, 'बेटा, भाई, पति, पिता और अब एक संस्थापक. जन्मदिन मुबारक हो रणबीर.'



करण जौहर ने भी थपथपाई कमर
इसके साथ उन्होंने रणबीर के ब्रांड का नाम उजागर किया है और लिखा है, 'उम्मीद है कि इस ब्रांड का जन्म जन्मदिन के इस मौके को और भी खास बना देगा.' बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड डायरेक्टर करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में रणबीर की एक तस्वीर शेयर कर इसका ऐलान किया. उन्होंने एनिमल एक्टर की नई पारी की जानकारी फैंस को दी.


आलिया को बेटी मानते हैं करण
आलिया को बेटी और रणबीर कपूर करण जौहर के एकदम खास हैं. इस मौके पर उन्होंने एक तस्वीर पर लिखा, "आपने इस अदाकार को सिनेमा के पर्दे पर जादू बिखेरते देखा है इसकी शानदार एक्टिंग भी देखी है...अब आप तैयार हो जाएं रणबीर के जीवनशैली को दर्शाती खूबसूरत दुनिया में. देखते रहिए और इस जगह को और अधिक जानने के लिए 'एआरकेएस' पर नज़र जमाए रखें."


आखिरी दो फिल्मों का हाल
द ग्रेट शो मैन राज कपूर के पोते रणबीर ने 'एनिमल' से आखिरी बार बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाई थी. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार इस फिल्म ने दुनिया भर में 915 करोड़ रुपये कमाए. 'एनिमल' से पहले रणबीर ने 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था. वो भी काफी सफल फिल्म रही थी। उसने दुनियाभर में 223 करोड़ रुपए कमाए थे.


असली 'एनिमल' तो 'धूम 4' में दिखेगा, देश की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में रणबीर कपूर की एंट्री: रिपोर्ट


एक्टर की जल्द ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म 'लव एंड वॉर' में अपनी पत्नी आलिया भट्ट और 'संजू' के सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ नजर आएंगे.
फैंटेसी एक्शन-एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' के बाद आलिया और रणबीर की स्क्रीन पर दर्शक दोबारा देखेंगे.


इनपुट: एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.