Alia Bhatt Film: करण जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज से पहले ही 90 फीसदी बजट रिकवर कर लिया था. इसका बजट 160 करोड़ रुपये बताया गया था. रिलीज के बाद भारतीय टिकट विंडो पर इसने 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म मुनाफे में रही और रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) तथा शबाना आजमी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी. 28 जुलाई को थिएटरों में रिलीज हुई यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. फिल्म में परिवार और रोमांस की कहानी थी. सात साल बाद निर्देशन में लौटे करण जौहर के बारे में कहा गया कि वह युवा दर्शकों की उम्मीदों पर खरे. जबकि रिलीज से पहले लोग इससे ज्यादा उम्मीदें नहीं लगे रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नया-पुराना मिक्स
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पुरानी तथा नई पीढ़ी प्यार और आज के दौर के परिवारों की कहानी है. यहां हीरो-हीरोइन एक-दूसरे के विपरीत हैं. साथ ही हीरो पंजाबी है और हीरोइन बंगाली. दोनों शादी में बंधने से पहले तीन महीने के लिए एक-दूसरे के परिवारों में रहने के लिए जाते हैं. यहीं से कहानी में इमोशन और कॉमेडी का उतार-चढ़ाव भी शुरू होता है. धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसे दिग्गजों कहानी में पुरानी पीढ़ी का आकर्षण जोड़ा है. खैर, फिल्म को लोगों ने परिवार के साथ मिलकर देखा और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे वे लोग देख सकते हैं, जो थिएटरों में नहीं देख पाए थे.



अपडेट का इंतजार
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है, लेकिन फिलहाल शर्त यह है कि मामला रेंटल है. यानी कि यह फिल्म देखने के लिए आपको 349 रुपये चुकाने पड़ेंगे. अगर आप यह रकम दे सकते हैं तो फिल्म देखने मिलेगी. हालांकि आप थोड़ा धैर्य रखें तो आने वाले एक-दो हफ्ते में यह फिल्म नियमित स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी. यानी अगर आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है, तो इसे बिना अतिरिक्त फीस दिए देख पाएंगे. उस अपडेट के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.