Pushpa 2 Allu Arjun: अल्लु अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. अब एक बार फिर फिल्म को लेकर नई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनके अनुसार बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पुष्पा 2 का हिस्सा बनने जा रहे हैं. रणवीर सिंह फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि रणवीर सिंह फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट की तरह दिखाई देंगे और उनका किरदार एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएगा. हालांकि रणवीर सिंह (Ranveer Singh Pushpa 2) के पुष्पा 2 से जुड़ने को लेकर मेकर्स या एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह का होगा कैमियो रोल?


सियासत.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, सर्कस फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movies) पुष्पा 2 में पुलिस ऑफिसर के दमदार रोल में दिखाई देंगे. साथ ही कहा जा रहा है कि पुष्पा से एक्टर साउथ डेब्यू करने वाले हैं और पुष्पा फिल्म के किरदार से वह साउथ ऑडियंस अट्रैक्ट करने का काम करेंगे, जो उन्हें फ्यूचर प्रोजेक्ट्स में मदद करेगा. वहीं पुष्पा 2 के टीजर की बात करें तो फिल्म की पहली झलक से लेकर अल्लु अर्जुन के लुक तक, हर एक बारीकी ने लोगों को हैरान कर दिया है. फिल्म में अल्लु अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 


रणवीर सिंह को हिट फिल्म का इंतजार!


रणवीर सिंह एक लंबे समय से हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर की आखिरी फिल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, और अब रणवीर सिंह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आने वाले हैं. करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म से करीब 6 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. अब रणवीर सिंह का पुष्पा 2 से नाम जुड़ने के बाद फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि एनर्जी किंग यानी रणवीर सिंह एक बार फिर से अपने धमाकेदार अंदाज से लोगों को इंप्रेस कर पाएं.