नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में विवाह बंधन में बंध गए हैं. दो दिन (14-15) चले शादी समारोह की पहली झलक जोड़े ने गुरुवार को अपने फैन्स के लिए जारी की. दीपिका और रणवीर, दोनों ने सिर्फ दो तस्वीरें लोगों के साथ शेयर की हैं. इनमें से एक कोंकणी रीति-रिवाज और दूसरी सिंधी रीति-रिवाज के साथ हुई शादी से संबंधित है. इसी बीच, रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कास्टिंग डायरेक्टर शन्नो शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की चुनिंदा तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें देखा जा सकता है कि रणवीर के गालों पर हल्दी लगी हुई है. उनके साथ शन्नो शर्मा सेल्फी ले रही हैं. सफेद कुर्ते में 'बाजीराव' उनके साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.


रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.(फोटो साभार: instagram/shanoosharma)

इससे पहले भी इस खास मौके की तस्वीर सामने आई थी. शुभ अवसर पर रणवीर का घर फूलों के बंदनवार से सजा हुआ है. यह एक्टर माथे पर टीका लगाए दिख रहा है. साथ ही उनके गालों पर हल्दी भी देखी जा सकती है.


शादी से पहले रणवीर सिंह के मुंबई स्थित घर में हल्दी रस्म पूरी हुई. (फोटो साभार: instagram/manav.manglani)

आपको बता दें कि साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के बीच दीपिका-रणवीर का प्यार परवान चढ़ा था. छह साल लंबे लव अफेयर को दोनों ने जिस तरह शादी का रूप दिया गया, उसकी एक झलक देखने के लिए इनके फैन्स बेचैन थे.



मीडिया और फैन्स से पूरी तरह से दूर इटली के सुंदर लोंबार्डी क्षेत्र में हुआ विवाह समारोह एक फैमिली फंक्शन था जिसमें 40 मेहमानों को बुलाया गया था. इस कपल ने खुद को देखे जाने से बचाने के लिए छाते का सहारा लिया. कोई तस्वीर न ले पाए इसलिए सुरक्षा बेहद कड़ी रखी गई थी. सिंगर हर्षदीप कौर ने संजोय दास, बाबी पाठक और फिरोज खान के साथ समारोह में गीत-संगीत से समा बांधा.



दीपिका-रणवीर बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन देंगे. फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है. इन्होंने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें