Richa Chadha Ali Fazal Pre Wedding Ceremony: कई सालों से एक दूसरे संग रिलेशन में रहे ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अब अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं. शादी की तारीख तय है और अब प्री वेडिंग सेलिब्रेशन्स का आगाज भी होने जा रहा है. खबर है कि दोनों दिल्ली में भी शादी की रस्में करना चाहते थे लिहाजा इन्होंने शादी की कुछ रस्मों को दिल्ली में ही करने का फैसला लिया है. मेहंदी, संगीत और कॉकटेल राजधानी दिल्ली जो ऋचा के काफी करीब है वहीं पर होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गुरुवार से सभी रस्में शुरू होने जा रही हैं लिहाजा अब यहां तैयारियां जोरों पर हैं. 
 
मेहमानों को मिलेगा लजीज खाना
जी हां...दिल्ली अपने खाने के लिए मशहूर है. आलू की चटपटी चाट हो, दिल्ली 6 के परांठे या फिर लाजवाब छोले भठूरे. इन्हें खाने के लिए दूर-दूर से लोग खिंचे चले आते हैं. अब खबर है कि ऋचा और अली की शादी में मेहमानों को ये सब जायकेदार खाना मिलने वाला है. यानि दिल्ली की फुल शो शा इस शादी में नजर आने वाली है. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मेन्यू में राजौरी गार्डन के फेमस छोले भठूरे भी होंगे तो नटराज की चाट भी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहेली के घर पर होगी सारी रस्में
यूं तो ऋचा किसी फाइव स्टार होटल में भी ये सारी रस्में कर सकती थीं लेकिन उन्होंने उस जगह को चुना है जो उनके दिल के सबसे करीब है यानि उनकी सहेली का घर. जी हां...मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा की मेहंदी और संगीत उनकी खास सहेली के घर पर होगी जहां से उनकी कई यादें भी जुड़ी हैं. यूं तो ऋचा का जन्म अमृतसर में हुआ लेकिन वो दिल्ली में ही पली बढ़ी लिहाजा दिल्ली हमेशा उनके करीब रहेगी. वही शादी का वेन्यू फिलहाल फाइनल नहीं है. कहा जा रहा है कि दिल्ली के एक क्लब में या फिर मुंबई में हसीना सात फेरे ले सकती हैं. इसके अलावा डेट भी फिलहाल छिपाकर ही रखी गई है. लेकिन ताजा खबरों की माने तो 2 अक्टूबर को ये शादी के बंधन में बंधेंगे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर