नई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार और कन्नड़ एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े (Samyukta Hegde) के साथ एक चौंकाने वाली घटना घटी है. उनके साथ एक महिला ने सार्वजनिक स्थान पर बदतमीजी की. इतना ही नहीं स्पोर्ट्स ब्रा में वर्कआउट कर रहीं एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े (Samyukta Hegde) के ड्रेस को लेकर महिला ने आपत्ती जताई और बीच पार्क में हाथ उठाने की कोशिश तक कर डाली. एक्ट्रेस ने इस घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) भी उनके सपोर्ट में बोल रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
मामला यह है कि संयुक्ता एक पार्क में स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए अपने दोस्तों के साथ वर्कआउट और हुला-हूप की प्रैक्ट‍िस कर रही थीं. इसी बीच एक महिला आती है और उन्हें मारने की कोश‍श करने लगी. घटना के कुछ वीडियोज संयुक्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. जिनमें हम देख सकते हैं कि कैसे वह महिला अचानक आक्रामक हो जाती है. इन वीडियोज में अंतिम वीडियो में पुलिस मामले को सुलझाती दिख रही है. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट किया है. 



संयुक्ता ने लिखा लंबा नोट
संयुक्ता ने इस मामले को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने काफी खुलकर अपने साथ हुए गलत व्यवहार पर बात की है. नोट में उन्होंने लिखा है,  'एक लोकतंत्र में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों का पालन करने के बावजूद, उस महिला और अगारा झील में जमा भीड़ द्वारा हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया, हमें अपमानित किया गया, मजाक उड़ाया गया बस इसलिए कि हम स्पोर्ट्सवियर पहने हुला-हूप की प्रैक्ट‍िस कर रहे थे. विनम्रता से बात करने और समस्या का हल निकालने के बाद भी उस महिला ने मेरी दोस्त को मारा और मेरे और मेरी दोस्त को बुरा भला कहा.' 



ऋचा को आया गुस्सा 
इस पूरी घटना से ऋचा चड्ढा भी काफी नाराज नजर आ रही हैं. उन्होंने ऐसे लोगों को फटकार लगाते हुए ट्वीट किया, 'अगर किसी ने आपके हिसाब से कपड़े नहीं पहने हैं तो इसका यह मतलब नहीं कि आप उसे थप्पड़ मार दें या उस पर हाथ उठाएं. दुनिया को और ज्यादा नैतिक पुलिसिंग की आवश्यकता नहीं है खासकर तो खुद को पवित्र मानने वाली आंटियों से, 'सुधर जाएं'. सम्मान दोनों तरफ से दिया जाता है'.


VIDEO



एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें