Rihanna Performance Video: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश जामनगर में चल रहा है. जामनगर में बॉलीवुड, हॉलीवुड के साथ-साथ दुनियाभर की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) के प्री-वेडिंग बैश का पहला दिन खूब धमाकेदार गुजरा है. दिन में प्राइवेट एयरपोर्ट पर सितारों की आवाजाही ने सुर्खियों में जगह बनाए रखी, तो वहीं शाम में सेलेब्स के लुक और फिर पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) की परफॉर्मेंस ने चार-चांद लगा दिए. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से रिहाना की स्टेज परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिहाना ने स्टेज पर मचाया धमाल!


पॉप सेंसेशन रिहाना (Rihanna Performance) ने भारत में पहली बार परफॉर्म किया है. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से रिहाना की परफॉर्मेंस के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियोज में रिहाना नियोन कलर की शिमरी ड्रेस पहने दिखाई दे रही है. स्टेज पर एनर्जी के साथ परफॉर्म करते हुए रिहाना ने अपने टॉप हिट गाने गाए हैं. पॉप सिंगर की परफॉर्मेंस पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में आए गेस्ट खूब झूमते और एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं.  




रिहाना की परफॉर्मेंस पर अंबानी फैमिली हुई एक्साइटेड


अनंत अंबानी (Anant Ambani Pre Wedding) और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश से एक अन्य वीडियो भी सामने आया है. जिसमें रिहाना के साथ स्टेज पर अंबानी फैमिली खूब एक्साइटेड दिखाई दे रही है. पॉप सिंगर के साथ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ पूरा परिवार एक्साइटमेंट में झूमता और रिहाना की परफॉर्मेंस पर तालियां बजाता दिखाई दे रहा है. पॉप सेंसेशन और अंबानी फैमिली का स्टेज शेयरिंग वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. 



रिहाना की परफॉर्मेंस से पहले हुआ ड्रोन शो


अनंत-राधिका (Anant-Radhika Pre Wedding) के प्री-वेडिंग बैश में पॉप सेंसेशन रिहाना की परफॉर्मेंस से पहले ड्रोन शो भी हुआ. वंतारा शो के बाद खूबसूरत कभी ना देखे गए नजारे आसमान में दिखाए गए. ड्रोन शो की भी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में ड्रोन शो का नाम 'मार्वल एट द ब्यूटी ऑफ द एनिमल किंगडम' रखा गया था.