बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन इन दिनों अपने प्रोजेक्ट की वजह से कम और लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में हैं. उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देख यूजर्स तरह तरह की बातें कर रहे हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा कयास लगाए जा रहे थे उनके होंठों को लेकर. कहा जाने लगा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. अब एक्ट्रेस ने इन सब बातों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया है कि आखिर कैसे उनका लुक इतना बदला बदला लग रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिमी सेन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां फोटो में उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है. ऐसे में फैंस दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. मगर एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्होंने फिलर्स और बोटोक्स ट्रीटमेंट करवाया है. न की कोई सर्जरी.



'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने फिलर्स, बोटोक्स और पीआरपी ट्रीटमेंट करवाया है. बाकी वह फैंस के द्वारा लगाए जा रहे कयासों पर हंसने लगीं.



बदल गया पूरा हुलिया
हाल ही की वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस का फेस पतला और होंठ उभरे हुए लग रहे हैं. उनकी फोटो देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, ''बोटोक्स और फिलर्स के ओवरडोज के बाद पहचानना मुश्किल है, वे ऐसा क्यों करते हैं.'' दूसरे ने कहा, 'आपने अपना चेहरा बर्बाद कर लिया है.'



रिमी सेन का असली नाम
एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो रिमी का असली नाम सुभमित्र सेन है. उनका जन्म कोलकाता में 21 सितंबर 1981 को हुआ था. उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दीं.


मैं जया अमिताभ बच्चन.... क्यों शादी के बाद औरत लगाए पति का सरनेम? क्या कहता है इतिहास और कानून, परंपराओं की आड़ में सच्चाई कितनी?


बिग बॉस में भी आई थीं रिमी सेन
'हंगामा', 'धूम', 'गरम मसाला', 'गोलमाल', 'बागबान', 'दीवाने हुए पागल', 'फिर हेरा फेरी' और 'थैंक यू' जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने वाली रिमी सेन साल 2015 में रियलिटी शो बिग बॉस 9 में भी दिख चुकी हैं. इसके अलावा वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 9' में भी दिखाई दी थी.


एजेंसी: इनपुट