नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयार्क में रहकर अपना ईलाज करा रहे हैं. सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' इनदिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 10 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने वाली 'उरी' को देखकर ऋषि कपूर के मन में देशभक्ति का जज्बा जाग उठा है. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की तारीफ में चार लाइनें लिखी हैं जिन्हें पढ़कर किसी भी भारतीय का मन फर्क से भर जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऋषि कपूर ने फिल्म देखने के बाद लिखा कि उरी देखी. जबरदस्त वार फिल्म. या यूं कहूं कि अबतक भारत में बनी बेस्ट फिल्म. इस फिल्म ने अपना प्वाइंट बिलकुल क्लीयर कर दिया है कि भारत पाकिस्तान के सिटीजन के नहीं बल्कि आतंकवादियों के खिलाफ है. ब्रावो. फिल्म आंखों को खोलने वाली है. 


Box Office पर 'उरी' ने जीता देश का दिल, मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री



बता दें कि साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल और मोहित रैना लीड रोल में नजर आए. फिल्म ने 10 दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने लगातार अपना सिक्का जमाए रखा रखा है. देश की जनता फिल्म में दिखाए गए रियल आर्मी एक्शन को देखकर जोश से भरी हुई है.  


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें