Celebs Reaction On Baba Siddique Death: एनसीपी अजित पवार गुट के बड़े नेता बाबा सिद्दीकी को मुंबई में गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई. उन्हें तीन गोलियां लगीं, जिसके बाद उनको तुरंत ही लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. ये घटना बांद्रा खेरवाड़ी सिग्नल के पास हुई, जहां उनके बेटे जीशान सिद्दीकी का ऑफिस है. बाबा सिद्दीकी अपनी इफ्तार पार्टी के लिए जाने जाते थे, जिसमें राजनेता से लेकर तमाम बॉलीवुड अभिनेता भी नजर आते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी मौत की खबर से पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है और सेलेब्स अस्पताल पहुंचे के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बाबा सिद्दीकी की मौत पर राजनेत से लेकर अभिनेत कई जानी-मानी हस्तियों ने दुख जाहिर किया, खासकर वे जो उन्हें करीब से जानते थे. इसी बीच रितेश देशमुख ने भी एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर इस खबर को लेकर अपना दुख जाहिर किया और श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, 'श्री #BabaSiddique जी के निधन की खबर सुनकर बहुत सदमे में हूं'. 



रितेश देशमुख ने जाहिर किया अपना दुख


उन्होंने लिखा, 'और ये सच में चौंकाने वाली बात है. मेरी संवेदनाएं @zeeshan_iyc और उनके परिवार के साथ हैं. भगवान उन्हें इस मुश्किल समय से निकलने की ताकत दे. दोषियों को जल्द से जल्द कानून के सामने लाना जरूरी है'. इसके अलावा संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने भी ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया और श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, 'आज बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर से मैं हैरान और दुखी हूं. बाबा सिर्फ एक राजनीतिक साथी नहीं थे, वो हमारे परिवार के हिस्से जैसे थे. मेरे पिता के लिए वो बेटे की तरह थे'. 


बाबा सिद्दीकी की मौत से सदमे में बॉलीवुड, शिल्पा शेट्टी से लेकर राज कुंद्रा और बाकी सेलेब्स पहुंचे अस्पताल; गमगीन दिखा माहौल



बाबा के परिवार से लिए दुखी हैं प्रिया दत्त 


उन्होंने आगे लिखा, 'और मेरे लिए भाई और करीबी दोस्त. मेरे पिताजी की राजनीतिक सफर के दौरान और उसके बाद भी, बाबा हमेशा उनके साथ रहे. जब मैंने राजनीति में कदम रखा, तो उन्होंने मुझे हर कदम पर सपोर्ट किया और रास्ता दिखाया. उनका जाना हमारे परिवार के किसी सदस्य को खोने जैसा है. मेरा दिल भाभी, जीशान और अर्शिया के लिए दुखी है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि उन्हें इस मुश्किल समय को सहने की शक्ति दें और बाबा की आत्मा को शांति मिले. अलविदा, प्यारे भाई'. 



आनन फानन में अस्पताल पहुंचे सलमान और संजय 


इतना ही नहीं, जैसे ही बाबा सिद्दीकी की मौत दुखद खबर का पता चला सलमान खान, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, वीर पहारिया और राज कुंद्रा जैसे कई बॉलीवुड सितारे सिद्दीकी के परिवार के साथ उनकी दुख की घड़ी में शामिल होने लीलावती अस्पताल पहुंचे. इसके अलावा जहिर इकबाल भी अपने पिता के साथ अस्पताल पहुंचे. बाबा सिद्दीकी के फिल्म इंडस्ट्री के साथ काफी गहरे ताल्लुक रहे हैं. उनके इंडस्ट्री में काफी करीबी दोस्त थे. वे अपनी इफ्तार पार्टियों के लिए जाने जाते थे, जिसमें पूरी इंडस्ट्री नजर आती थी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.