Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेहद उत्साह है. ये फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में फिल्म का गाना झुमका रिलीज किया गया. सोशल मीडिया पर ये गाना खूब ट्रेंड हो रहा है. लोग गाने के वीडियो को रिक्रिएट करके रील बना रहे हैं. इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है. ऐसे में फिल्म का अब नया गाना वे कमलेया रिलीज किया गया है. ये एक लव सॉन्ग है लेकिन साथ ही इस गाने में उदासी की भी झलक दिखाई दे रही है. इस गाने में रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री देखने लायक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नया गाना हुआ रिलीज



वे कमलेया एक रोमांटिक नंबर है . इस गाने को सुरों के बादशाह अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. वहीं प्रीतम ने गाने को म्यूजिक दिया है तो वहीं अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के बोल लिखे है. आलिया ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "एक प्रेम गीत मेरे दिल के बहुत करीब है #VeKamleya अब रिलीज!" वहीं दूसरी तरफ धर्मा प्रोडक्शन ने इस गाने को रिलीज करते हुए लिखा, 'प्रेम' के मौसम में, #VeKamleya के साथ प्यार उमड़ पड़ा!' इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.



 


 7 साल के बाद डायरेक्शन की दुनिया में करण की हुई वापसी



जैसे ही ये फिल्म का नया गाना रिलीज़ हुआ है लोग अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड का गोल्डेन वक्त वापस आ रहा है." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "इस गाने के सिंगर अमेजिंग है. तो वहीं लोगों ने श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह की दिलकश आवाज की तारीफ कर रहे है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. करण जौहर इस फिल्म के जरिए  7 साल के बाद डायरेक्शन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.