डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' है. जिसकी ताबड़तोड़ शूटिंग चल रही है. एक बार फिर वह अजय देवगन के साथ कुछ बड़ा धमाल मचाने वाले हैं. 'सिंघम 3' से मेकर्स ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है. जहां बताया गया है कि टीम ने कश्मीर शेड्यूल को पूरा कर लिया है. चलिए दिखाते हैं आखिर 'सिंघम 3' में कितने रफ एंड टफ दिखने वाले हैं अजय देवगन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शेट्टी ने सेट से अपने लीड एक्टर अजय देवगन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में अजय देवगन पुलिस की वर्दी पहने हुए सिंघम के किरदार में नज़र आ रहे हैं. उनके बैकग्राउंड में बर्फ से ढके पहाड़ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के बख्तरबंद वाहन हैं.



जल्द आ रही है 'सिंघम 3'
निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, ''जम्मू और कश्मीर पुलिस के एसएसपी (एसओजी) स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप. 'सिंघम अगेन' जल्द आ रही है." हालांकि अभी 'सिंघम 3' के मेकर्स ने रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया है.


वापस लौटे अजय देगवन
रोहित ने 18 मई को श्रीनगर में 'सिंघम 3' की शूटिंग शुरू की. अजय और जैकी श्रॉफ को श्रीनगर में शूटिंग करते देखा गया. शूटिंग को देखने दर्जनों स्थानीय लोग इकट्ठा हुए. 23 मई 2024 को ही अजय देगवन को मुंबई एयरपोर्ट पर वापस लौटते हुए भी देखा गया था. 


डेब्यू फिल्म में थीं अजय देवगन की हीरोइन, अब एक्टर की मां का रोल निभाने को तैयार है ये एक्ट्रेस


 


'सिंघम 3' की कास्ट
फिल्म में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं. 'सिंघम 3' रोहित के कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो 'सिंघम रिटर्न्स' का अगला सीक्वल है.