Taimur Ali Khan Become Football Player: सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन वो अपनी मम्मी करीना या पापा सैफ के साथ कहीं न कहीं स्पॉट होते हैं. तैमूर बचपन से लाइमलाइट में रहे हैं. जब भी तैमूर की फोटो-वीडियो वायरल होती है तो फैंस उस दिन का इंतजार करते हैं जब वो बड़े हो कर फिल्मों में अपना डेब्यू देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, ऐसा लगता है कि फैंस की ये तमन्ना शायद पूरी नहीं हो पाएगी, क्योंकि तैमूर बड़े होकर अपने मम्मी-पापा की तरह एक्टर नहीं बनना चाहते. जी हां, और इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने अपने इंटरव्यू में किया है. सैफ ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कपूर खानदान और पटौदी खानदान के लाडले तैमूर स्पोर्ट्स पर्सन बनना चाहते हैं. साथ ही सैफ ने ये भी बताया कि तैमूर का इंटरेस्ट म्यूजिक में भी बहुत है. अपने हालिया इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने बेटे तैमूर के ड्रीम के बारे में बताया है. 



एक्टर ने स्पोर्ट्स पर्सन बनना चाहते हैं तैमूर 


फिल्म कंपैनियन के साथ अपने इंटरव्यू में सैफ ने बताया, 'तैमूर बड़े होकर लीड गिटारिस्ट और फुटबॉल प्लेयर बनना चाहते हैं'. इसी दौरान करीना ने भी बताया, 'तैमूर लियोनेल मेसी बनना चाहते हैं'. वहीं, अगर तैमूर के दिनचर्या के बारे में बात करें तो वो स्कूल से आने के बाद कराटे क्लास भी जाते हैं. इतना ही नहीं, तैमूर के छोटे भाई जहांगीर अली खान भी पैपराजी के काफी फेवरेट हैं. वो भी अक्सर पैपराती के कैमरे में कैद होते रहते हैं. करीना और सैफ अली के दोनों बच्चे कपल के फैंस को खूब पसंद आते हैं. 



सैफ और करीना का वर्कफ्रंट 


वहीं, अगर करीना और सैफ अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' को लेकर बिजी चल रही हैं, जिसमें उनके साथ कृति सेनन और तब्बू नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आने वाली हैं, जो 15 अगस्त, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. सैफ अली भी जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘देवारा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जान्हवी कपूर, प्रकाश राज और श्रीकांत भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं, जो इसी साल रिलीज होगी.