Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: 1991 में सैफ अली खान और अमृता सिंह ने शादी की और 2004 तक आते-आते इस रिश्ते में प्यार बिल्कुल नहीं बचा था लिहाजा दोनों ने तलाक ले लिया. ये रिश्ता बेहद बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ था. दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके थे. लेकिन हर वक्त घर में होते झगड़ों का असर उन पर भी होने लगा था. खासतौर से बेटी सारा अली खान पर. जो उस वक्त 8-9 साल की थीं और हर वक्त घर में कुछ ऐसा देख रही थीं जो उन्हें नहीं देखना चाहिए था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तलाक के बाद भड़के थे सैफ 
अमृता और सैफ का तलाक 2004 में हुआ था और 2005 में सैफ ने एक इंटरव्यू में काफी कुछ रिवील किया जो इससे पहले दोनों के बारे में कोई नहीं जानता था. तब सैफ ने बताया था कि एलुमनी के तौर पर उन्हें अमृता को 5 करोड़ रूपए देने थे जिनमें से वो सिर्फ आधा ही अभी दे पाए हैं. इसके अलावा वो हर महीने एक लाख रूपए अलग से दे रहे हैं वो भी तब तक जब तक इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता है. लेकिन तलाक के बाद अमृता ने एक ऐसा फैसला ले लिया था जिससे वो काफी नाराज हुए थे.



टीवी पर काम करने लगी थीं अमृता
शादी के बाद जहं अमृता फिल्मी दुनिया से दूर हो गई थीं तो वहीं तलाक के बाद उन्होंने टीवी तक में काम किया. अब ये फैसला मजबूरी में था या फिर किसी और वजह से ये तो अमृता ही बता सकती हैं लेकिन उस वक्त सैफ इससे काफी नाराज हुए थे. उनका कहना था कि ‘उनके बच्चे अमृता के पैरेंट्स और नौकरों के साथ रह रहे हैं और वो टीवी पर काम कर रही हैं. उन्हें ऐसा करने की क्या जरूरत है. मैं अपने बच्चों का ख्याल रख सकता हूं. मैंने अब तक जो भी कमाया है वो सब उन्हीं के लिए है. बंगला भी अमृता और मेरे बच्चों के लिए ही है.