Saif Ali Khan Praised Rahul Gandhi: सैफ अली खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'देवरा- पार्ट 1' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसी बीच वो अपने एक वीडियो को लेकर ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं, उनके इस वीडियो पर बाकी यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स उनकी हां में हां मिला रहे हैं तो कुछ उनको इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. सैफ अली खान का ये वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है. जहां उनसे पूछा गया कि उन्हें किस तरह के नेता पसंद हैं? इसके जवाब में सैफ ने कहा, 'मुझे वो नेता पसंद हैं जो ईमानदार और बहादुर हों'. इसके बाद उनके सामने देश के कुछ भावी नेताओं के नाम लिए गए. 



सैफ अली खान ने खूब की राहुल गांधी की तारीफ  


उनसे पूछा गया, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी में से उन्हें कौन सबसे ईमानदार और बहादुर लगता है? इस पर सैफ ने कहा, 'मुझे लगता है ये तीनों ही नेता बहादुर हैं, लेकिन राहुल गांधी ने जो किया है, वो काबिले तारीफ है. पहले लोग उनकी बातों को हल्के में लेते थे, मगर उन्होंने बहुत मेहनत और स्मार्ट तरीके से इस धारणा को बदल दिया है'. राहुल गांधी के फैंस सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का ये वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं. 


विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म से बड़े बॉलीवुड स्टार को निकाला बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान; वायरल हो रहा पोस्ट



जब लोगों राहुल गांधी से की थी सैफ की तुलना


याद दिला दें, अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई सीरीज 'तांडव' में सैफ ने प्रधानमंत्री के उत्तराधिकारी का रोल निभाया था. जब ये सीरीज रिलीज हुई थी, तो कई लोगों ने उनके किरदार की तुलना राहुल गांधी से की थी. फिलहाल, सैफ अली खान साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ 'देवरा- पार्ट 1' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सैफ विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. साथ ही उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.