Salaar Worldwide Collection Day 2: प्रशांत नील डायरेक्टेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने वर्ल्डवाइड अपने नाम का डंका बजा दिया है. सालार में प्रभास (Prabhas) के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. कमाल की कहानी के साथ एक्शन-सागा ने बॉक्स ऑफिस के सारे आंकड़े हिलाकर रख दिए हैं. बंपर ओपनिंग के बाद सालार (Salaar Movie) ने दूसरे दिन ऐसा बवाल काटा है कि हर कोई देखता रह गया है. जी हां...सालार ने महज दो दिनों में वर्ल्डवाइड 295.7 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सालार ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास


प्रभास (Prabhas Salaar), पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन की फिल्म सालार के ऑफिशियल एक्स हैंडल पर दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े रिवील किए गए हैं. जिसके मुताबिक सालार ने महज दो दिनों में वर्ल्डवाइड 295.7 करोड़ का बिजनेस किया है, जो अपने आप में एक बहुत बड़ा आंकड़ा है. दो दिनों में 295 करोड़ कमाने के बाद प्रशांत नील डायरेक्टेड फिल्म सालार (Salaar Total Collection) इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है.  



एक ही दिन में जवान-पठान को पछाड़ा


प्रभास (Prabhas Films) स्टारर सालार ने ओपनिंग डे पर 178.7 करोड़ का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया है. एक्शन-थ्रिलर ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई के साथ शाहरुख खान की पठान और जवान को भी मात दे डाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की पठान ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 106 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं जवान ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 129.6 करोड़ कमाए थे. शाहरुख खान के अलावा रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने ओपनिंग डे पर 116 करोड़ की कमाई की थी. साल 2023 के बंपर हिट फिल्मों को पीछे छोड़ सालार ने नए रिकॉर्ड अपने नाम बना लिए हैं.