Salman Khan and Aishwarya Rai Love Story: किसी को देखा...कोई भाया...दिल को पसंद आया और कहानी चल पड़ी. मोहब्बत की सारी दास्तां दिखने-दिखाने से ही शुरू होती है. यानि ये सारा खेल निगाहों का है. बस निगाहें नजरों की देखरेख से निकलीं मानो दिल फिर खुद के बस में रहा. सलमान-ऐश्वर्या के साथ भी तो वही हुआ था. आंखों की गुस्ताखियां वो जादू कर गईं कि दोनों एक दूसरे के दीवाने बन बैठे. खुद पर काबू ना रहा और इश्क जगजाहिर भी हो गया लेकिन जुनूनी मोहब्बत में ये कहानी अधूरी ही रह गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम दिल दे चुके सनम से शुरू हुई थी प्रेम कहानी
साल 1999 में रिलीज हुई थी संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम जिसमें सलमान-ऐश्वर्या पहली बार साथ काम कर रहे थे. फिल्म रोमांटिक थी लिहाजा दोनों के बीच लव एंगल दिखाया जा रहा था. बात जुबां से कम और आंखों से ज्यादा हो रही थी लेकिन तब दोनों ने एक दूसरे की नजरों में प्यार के ढाई अक्षर पढ़ लिए और फिर इनकी मोहब्बत के फसाने बनने लगे. जैसे ही फिल्म रिलीज हुआ तो हर ओर सलमान-ऐश्वर्या के ही चर्चे थे. 



3 सालों में ही खत्म हुई कहानी
अब इसे क्या ही कहें कि जितने चर्चे इनकी प्रेम कहानी के नहीं हुए उससे कहीं ज्यादा इनके ब्रेकअप ने शोर मचाया. 3 सालों में ही इनकी प्रेम कहानी ने दम तोड़ दिया. जिसकी वजह कभी सलमान की जुनूनी मोहब्बत को बताया जाता है तो कभी ऐश्वर्या की जिद को लेकर सच्चाई क्या है वो सिर्फ ये दोनों ही जानते हैं. कहा जाता है उस वक्त ऐश्वर्या को लेकर सलमान इस कदर दीवाने थे कि वो एक्ट्रेस को फिल्मी पर्दे पर भी किसी ओर के साथ बर्दाश्त नहीं कर पाते थे. वो हर वक्त ऐश्वर्या पर नजर रखते. लेकिन अभिनेत्री के लिए इस तरह का प्यार मुसीबत बनता था जा रहा था. उनके हाथों से बड़ी फिल्में निकलने लगी थीं. इस रिश्ते में सलमान पर मारपीट के भी आरोप लगे और फिर एक बुरे मोड़ पर आकर ये पूरा किस्सा शुरू हो गया और ये कहानी बन गई बॉलीवुड की अमर प्रेम कहानी.


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं