हाल में ही सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हमला हुआ था. एक्टर को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी दी जा रही है. हद तब हो गई जब उनके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. अब सलमन खान को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने एक्टर की सलामती की बात की. साथ ही उन्होंने सलमान खान की ओर से बिश्नोई समाज से माफी मांगी. चलिए बताते हैं आखिर सोमी अली ने मीडिया से बातचीत में क्या कहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

90 के दशक में सलमान खान और सोमी अली का नाम जुड़ा था. मगर फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. एक वक्त था जब उन्होंने सलमान खान और इंडस्ट्री को खूब कोसा है. इतना ही नहीं भाईजान पर धोखा देने से लेकर मारपीट जैसे आरोप तक लगा चुकी हैं. मगर अब उन्होंने एक्टर की सलामती की बात कही.


क्या बोला सोमी अली
सोमी अली ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ बातचीत में एक्टर को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, 'सभी जानते हैं कि मैं 24 साल की उम्र से अमेरिका में हूं. जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो मैं यहां सात समंदर पार आ गई. मैं पुरानी बातों को बार बार लाना नहीं चाहती. मगर अभी जो सलमान खान के साथ हो रहा है. उसे लेकर चिंतिंत हूं. मैं अपने दुश्मन के साथ भी ऐसा नहीं होने देना चाहती.'


सोमी अली ने माफी मांगी
आगे सोमी अली ने कहा कि कोई भी इंसान ऐसी स्थिति के लायक नहीं है. वह तो एक्टर की सलामती की दुआ करती हैं. शाहरुख खान हो या कोई पड़ोसी, वह बिल्कुल नहीं चाहती कि कोई ऐसी स्थिति में पड़े. वह खुद सलमान खान की ओर से बिश्नोई समाज की ओर से माफी मांगती हैं.


बिन सलमान खान सूनी है ईद, क्या होगी अक्षय कुमार-अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर चांदी? एक्सपर्ट्स से समझिए पूरा गणित


 


सलमान खान फायरिंग केस
मालूम हो, सलमान खान फायरिंग केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 13 अप्रैल को 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मकोका के तहत भी केस दर्ज किया है. लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई भी इस मामले में मुख्य आरोपी है.