Salman Khan Give Big Hint On Dabangg 4: फैंस सलमान खान को एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं और इसको लेकर बेसभ्री से इंतजार कर रहे हैं. काफी समय से सलमान की सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी 'दबंग' के चौथे पार्ट को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन अभी तक 'दबंग 4' की मेकिंग को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. इसी बीच सलमान ने हाल ही में फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान के हिंट से फैंस इस बात का कयास लगा रहे हैं कि आने वाले दिनों में 'दबंग 4' को मंजूरी मिल सकती है. दरअसल, हाल ही में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान और रवीना टंडन की हालिया रिलीज फिल्म 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे. इस दौरान सलमान ने मीडिया से बात की. इस दौरान जब 'दबंग 4' को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने फिल्म को लेकर एक बड़ा हिंट दिया. सलमान ने कहा, 'ये फिल्म बहुत जल्द बनेगी'. 



'दबंग 4' को लेकर सलमान ने दिया हिंट


सलमान ने कहा, 'जैसे ही दोनों भाई एक स्क्रिप्ट तय कर लेंगे. वे डेफिनेटली से बनाई जाएगी'. उन्होंने ये भी कहा, 'अभी कुछ और कर रहे हैं और एक आम सहमति पर आना असल में जरूरी है. इसी वजह से पेंच फंसा हुआ है, लेकिन जैसे ही हम दोनों के विचार किसी कहानी पर सहमत हो जाते हैं'. सलमान ने आखिर में कहा, 'दबंग इसके बाद ही रिलीज होगी'. सलमान के इस बयान के बाद फैंस निश्चित हो गएं हैं कि 'दबंग 4' भी जरूर आएगी, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है. सलमान खान के छोटे भाई और निर्माता अरबाज खान पहली फिल्म के बाद से 'दबंग' फ्रेंचाइजी की कमान संभाल रहे हैं. 


'हमेशा जिंदा रहेंगे...' डेनियल बालाजी के निधन पर कमल हासन ने जताया दुख; एक्टर के इस कदम की तारीफ की



'दबंग' की तीनों फ्रेंचाइजी रहीं हिट 


इस फिल्म को लेकर कभी अरबाज का रिएक्शन आता है तो कभी मीडिया रिपोर्ट्स नई चर्चा होने लगती है. बता दें, इस फिल्म की तीन फ्रेंचाइजी रिलीज हो चुकी हैं, जिनको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. सबसे पहले 'दबंग' साल 2010 में रिलीज हुी थी, जिसके जरिए सोनाक्षी सिन्हा ने अपना डेब्यू दिया था. इतना ही नहीं, सलमान के किरदार चुलबुल पांडे को भी बेहद पसंद किया गया था. इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2012 और तीसरा पार्ट साल 2019 में रिलीज हुई थी. इन सभी फिल्मों को खूब पसंद किया गया था और अब फिल्म इसके चौथे पार्ट का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.