Zareen Khan Arrest Warrant: सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन जरीन खान (Zareen Khan) से जुड़ी शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. एक्ट्रेस से जुड़ा ये मामला चीटिंग का है. चार्जशीट में कहा गया है कि जरीन ने ना तो जमानत के लिए प्रार्थना डाली और ना ही कोर्ट में पेश हुईं. लगातार कोर्ट में पेश ना होने की वजह से उनके खिलाफ ये एक्शन लिया गया है. ये पूरा मामला साल  2016 का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला?
साल 2016 में जरीन खान (Zareen Khan) को कोलकाता में एक फंक्शन में जाना था. ये बात दुर्गा पूजा के दौरान की है. जब जरीन इवेंट में नहीं पहुंचीं तो ऑर्गेनाइजर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ नरकेलडांगा पुलिस स्टेशन में चीटिंग का केस दर्ज कराया. ये एफआईआर जरीन और उनके मैनेजर के खिलाफ 41ए सीआरपीसी के तहत दर्ज की गई. इसके बाद दोनों के खिलाफ एक नोटिस जारी किया गया दिसमें एक्ट्रेस और उनके मैनेजर को सवाल जवाब के लिए इन्वेस्टिगेटिंग अफसर के सामने पेश होना था.


एक्ट्रेस ने कही ये बात
उस वक्त एक्ट्रेस इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के सामने नोटिस के साथ आई थीं. उन्होंने अपनी सफाई में बताया था कि उन्हें ऑर्गेनाइजर्स ने मिसगाइड किया. दोनों के बीच मिसकम्यूनिकेशन था. ऑर्गेनाइजर्स ने उनसे कहा था कि इसमें कोलकाता की मुख्यमंत्री भी होंगी. इसके अलावा कुछ नेता भी होंगे. लेकिन बाद में उनकी टीम को पचा चला कि ये छोटा सा इवेंट है जो नॉर्थ कोलकाता के लोकल एरिया में होगा.


 



 


हुई बहस
इसके साथ ही जरीन ने कहा था कि फ्लाइट टिकट और रहने के इंतजाम को लेकर भी ऑर्गेनाइजर्स से उनकी बहस हुई थी. जिसके बाद उन्होंने इस इवेंट में ना जाने का फैसला लिया. जरीन ने भी ऑर्गेनाइजर्स के खिलाफ लोकल कोर्ट में सिविल कोर्ट में केस दर्ज किया है. जरीन के खिलाफ इसके बाद सियालदह कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हुई. एक्ट्रेस और उनके मैनेजर दोनों पेश हुए और उन्हें जमानत दे दी गई थी. 


 



 


जरीन का रिएक्शन
जरीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन खबरों पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि 'ये मेरे लिए भी शॉकिंग है. मैं अपने वकील से पहले बात करूंगी. इसके बाद ही मैं आप लोगों को इस पर कुछ क्लैरिटी दे पाऊंगी.' आपको बता दें, जरीन खान ने कई फिल्मों में काम किया है. यहां तक कि जरीन की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ ही थी. इस फिल्म का नाम 'वीर' है. इसके अलावा जरीन 'रेडी', 'हाउसफुल 2', 'हेट स्टोरी 2', 'वीरप्पन','वजह तुम हो', 'अक्सर', '1921', 'डाका' और 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.