Salman Khan Inshallah Movie: सुपरस्टार सलमान खान के बॉलीवुड में 35 साल पूरे हो गए हैं, इन्हीं सब के बीच भाईजान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की जोड़ी 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर कमाल दिखाने के लिए आ रही हैं. और यह जोड़ी किसी दूसरी फिल्म से नहीं बल्कि कई सालों से ठंडे बस्ते में पड़ी फिल्म इंशाअल्लाह से साथ आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस नेशनल अवार्ड विनर संग बनेगी सलमान की जोड़ी?


रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली जल्द ही इंशाअल्लाह फ्लोर पर लेकर आने वाले हैं. ऐसी चर्चा है कि कुछ साल पहले जब भंसाली ने इंशाअल्लाह की अनाउंसमेंट की थी, तब उन्होंने सलमान (Salman Khan Movie) के अपोजिट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कास्ट करने पर विचार किया था. लेकिन सलमान खान (Salman Khan Inshallah Film) और भंसाली के बीच क्रिएटिव मतभेदों के चलते प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया था. लेकिन एक बार फिर इंशाअल्लाह का जिक्र छिड़ा है, जिसने फैंस के दिलों में एक्साइटमेंट जगा दी है.  


इंशाअल्लाह को लेकर मिला भंसाली प्रोडक्शन से हिंट?


कहा जा रहा है कि गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Movie) के साथ एक नई फिल्म करने का मन बनाया हुआ है. इंशाअल्लाह और सलमान-आलिया की जोड़ी बनने की अफवाहों पर भंसाली प्रोडक्शन्स की सीईओ प्रेरणा सिंह ने एक स्टेटमेंट दिया है. प्रेरणा सिंह का कहना है कि इंशाअल्लाह फिर से शुरू हो सकती है. क्योंकि कहानी बहुत अच्छी थी और अगर बुलावा आता है तो वह जरूर फिल्म करेंगी. साथ ही प्रेरण ने कहा 'फिल्म को लेकर कोई अरजेंट प्लान नहीं है, यह उनका पर्सनल आइडिया है और वह तैयार है. इसे जाहिर तौर पर अंदर से आना होगा...मैं भी इसे बनाना चाहती हूं.'