Salman Khan Upcoming Films: किसी का भाई किसी की जान की नाकामी के बाद सलमान खान ने काम करने का अंदाज बदल दिया है. उन्हें बड़े बैनर और बड़े प्रोड्यूसर-डायरेक्टर की तलाश थी. मीडिया में आई खबरों की मानें तो अब यह तलाश करण जौहर पर जाकर पूरी हो गई है. करण की डेब्यू फिल्म, रोमांटिक ड्रामा कुछ कुछ होता है (1998) में सलमान खान ने अहम सपोर्टिंग रोल निभाया था. अब करीब 25 साल बाद करण और सलमान एक बार फिर एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं. अगर सब कुछ आने वाले दिनों में ठीक रहा तो निर्देशक विष्णु वर्धन की अगली बड़ी फिल्म में सलमान खान नजर आएंगे. यह फिल्म करण अपने धर्मा प्रोडक्शंस बैनर के तहत बना रहे हैं. बीते छह महीने से इस प्रोजेक्ट पर बातचीत हो रही थी, जो अब फाइनल हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्शन थ्रिलर का प्री-प्रोडक्शन
विष्णु वर्धन की पहली फिल्म शेरशाह थी. फिल्म कामयाबी थी. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के करियर और निजी जीवन में यह फिल्म बहुत खास साबित हुई. इस सफलता के बाद विष्णु वर्धन अब सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म की ओर बढ़ रहे हैं. खबर है कि टाइगर 3 की रिलीज के बाद, सलमान इस साल नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस एक्शन थ्रिलर का प्री-प्रोडक्शन इसी महीने के आखिर तक शुरू हो जाएगा. इसके लिए सलमान की नए सिरे से फिजिकल ट्रेनिंग की भी खबरें हैं. करण जौहर फिल्म को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते हैं.


कुछ और प्रोजेक्ट
इस बीच यह भी चर्चा है कि सलमान खान संजय लीला भंसाली और सूरज बड़जात्या से भी बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने दोनों निर्देशकों से अपने लिए प्रोजेक्ट बनाने को कहा है. हालांकि बीच में खबर थी कि दोनों प्रोड्यूसरों ने सलमान के साथ अपने पुराने प्रोजेक्ट्स को फिर से जिंदा करने पर विचार किया, परंतु सलमान का कहना कि कुछ नया किया जाए. इस बीच यशराज फिल्म्स के एक प्रोजेक्ट टाइगर वर्सेस पठान का भी काफी हल्ला रहा है. कहा जा राह है कि प्रोड्यूसर अपना स्पाईवर्स बना रहे हैं और शाहरुख तथा सलमान खान को वह एक ही फिल्म में  लेकर आएंगे.