Salman stop Shera: सलमान खान (Salman Khan) के 57वें बर्थडे बैश पर बॉलीवुड स्टार्स की भीड़ लगी थी. हालांकि, सारी लाइमलाइट उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी  (sangeeta bijlani) ने लूट ली थी. दोनों के कई प्यार भरे पल सोशल मीडिया की शान बने. ब्रेकअप के बाद भी सलमान और संगीता एक-दूसरे के साथ एक मजबूत और खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं जो हम सुपरस्टार के बर्थडे की रात भी देख चुके हैं. हालांकि, अब सलमान की पार्टी से एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देख कर लोग खूब मजाक बना रहे हैं. वीडियो में सलमान खान के साथ संगीता बिजलानी और उनके बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेरा को रोका दरवाजा खोलने से


 बाहर आते हुए सलमान खान संगीता बिजलानी के माथे पर किस करते है. दोनों का ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वहीं, किस करने के बाद सलमान संगीता की कार की ओर देखते हैं. इसके बाद जैसे ही उनका बॉडीगार्ड शेरा संगीता के लिए कार का दरवाजा खोलने के लिए आगे बढ़ते हैं तो सलमान उन्हें कुछ कहते हैं और रोक देते हैं. इसके बाद भाईजान खुद संगीता के लिए कार का दरवाजा खोलते हैं. अब सलमान और शेरा के बीच हुई ये इशारेबाजी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद लोगों ने वीडियो पर बड़ी मजेदार प्रतिक्रियाएं दी. आप भी देखें वीडियो



 


यूजर्स ने लिए मजे


 


एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-'सल्लू भाई ने शेरा से कहा: भाई ये मेरा माल है'. इसके अलावा एक और ने लिखा- 'तू दूर रह शेरा मेरी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ मैं सेलिब्रेट करूंगा.  फिर शेरा ने कहा भाई में भी आउ क्या'. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सलमान ने कहा- अबे रुक.. दरवाजा मैं खोलूंगा'. खैर, कमेंट्स देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि से नेटिजन्स इस वीडियो को लेकर जमकर मस्ती कर रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा उनके साथ पिछले 20 सालों से काम कर रहे हैं.


हो चुकी थी दोनों की सगाई


इसके अलावा बात करें सलमान खान और संगीता बिजलानी को तो कहा जाता है कि दोनों की सगाई हो चुकी थी और दोनों शादी की तैयारियां भी कर रहे थे. लेकिन शादी के कुछ समय पहले ही सलमान और संगीता का रिश्ता टूट गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीता ने सलमान को धोखा देते हुए पकड़ा था. इसके बाद संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया. सालों बाद भी संगीता और सलमान खान एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.