Inshallah Sanjay Leela Bhansali: राधे, अंतिम, किसी का भाई किसी की जान जैसी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने वाले सलमान खान (Salman Khan) अब अपने करियर की खातिर फिर से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की दर पर पहुंचे हैं. जी हां...खबर है कि सलमान खान को अब भंसाली के इस पुराने प्रोजेक्ट से ही आस है और अपने करियर के इस मोड़ पर वो इस खूबसूरत लव स्टोरी को पर्दे पर लाने के लिए भंसाली से सारे गिले शिकवे भुलाने की पहल कर चुके हैं. इसका मतलब ये है कि अब इंशाल्लाह ( Inshallah) बनने की उम्मीद बढ़ चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोई यूनिक स्टोरी करना चाहते हैं सलमान
दरअसल, लगातार फ्लॉप हो रही एक ही तरह की फिल्मों से हटकर सलमान अब कुछ अलग करना चाहते हैं जो दर्शकों को पसंद भी आए और उनके करियर को फिर से एक रफ्तार भी दे. यही वजह है कि उन्होंने अपने दोस्त संजय लीला भंसाली से कॉन्टेक्ट साधा है. वो अपने सभी गिले शिकवे भुलाकर फिर से इस फिल्म पर काम करना चाहते हैं. उनका मानना है कि ये एक बेहतरीन लव स्टोरी है जो लोगों के दिलों को छू जाएगी.


2019 में अनाउंस हुई थी फिल्म 
आपको बता दें कि मार्च, 2019 में इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हुई थी. सलमान ने खुद एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि ‘20 साल हो चुके हैं लेकिन मैं खुश हूं कि हम वापस आ गए हैं. अगली फिल्म इंशाल्लाह. आलिया के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं.’ इस फिल्म में सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली थीं. कहा जाता है कि फिल्म पर काम भी शुरू हो गया था लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस के चलते ही भंसाली और सलमान में टकराव हुआ और ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई.  



इसके बाद भंसाली ने अपना सारा ध्यान और पैसा गंगूबाई काठियावाड़ी में लगाया. फिल्म जबरदस्त हिट रही वहीं अब भंसाली हीरामंडी बनाने में जुटे हैं. लेकिन इंशाल्लाह की सुगबुगाहट सुनाई देने लगी है.