Samantha Prabhu Ask Me Anything: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा. जहां उनके फैंस ने उनसे कई सवाल किए जिनके एक्ट्रेस ने जवाब दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच उनके एक फैस ने सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) से उनकी लाइफ में सबसे बड़ी गलती के बारे में पूछा गया, जिसका एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि वो वायरल हो रहा है. साथ ही उनके जवाब पर बाकी यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन (Samantha Prabhu Ask Me Anything) के दौरान एक यूजर ने सामंथा से पूछा, 'आपने अपनी लाइफ में सबसे बड़ी गलती क्या कौन सी की है, जिससे अपने एक बड़ा सबक सिखा है'? 



पहले भी कर चुकी हैं रिश्तों पर बात 


इससे पहले भी उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो में अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर दोनों के एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो सभी धारदार चीजों को छिपाना पड़ेगा. बता दें. सामंथा रुथ और नागा चैतन्य की मुलाकात फिल्म 'ये माया चेसवा' ते दौरान हुई थी. एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने साल 2021 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया था. वही, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'सिटाडेल इंडिया' में नजर आने वाली हैं.