Sanam Saeed Interview: पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस सनम सईद (Sanam Saeed viral interview) का एक ताजा इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सनम ने दावा किया कि एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) के साथ बॉलीवुड में ऐसा व्यवहार किया गया था जिससे वो डर गए थे. आपको बता दें कि फवाद ने 'खूबसूरत', 'कपूर एंड सन' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. इसके अलावा माहिरा ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'रईस' में फीमेल लीड का किरदार निभाया था. हालांकि, पुलवामा अटैक के बाद भारत सरकार ने सभी पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया था. अब पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सनम सईद ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में फवाद और माहिरा को हुई परेशानियों पर बात की और ये भी कहा कि वो अब हिंदी फिल्मों में वापसी के बारे में सोच भी नहीं सकते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फवाद और माहिरा की बॉलीवुड जर्नी


फवाद खान और माहिरा खान को इंडियन ऑडियंस ने खूब प्यार दिया. लड़कियां तो फवाद के लुक्स की दीवानी थीं. कहा जाता है कि अगर बैन न लगा होता तो वो बी-टाउन के बड़े स्टार बन सकते थे. खैर, अपने इंटरव्यू में 'जिंदगी गुलजार है फेम' एक्ट्रेस ने यहां तक ​​सवाल उठाया कि कला को राजनीति के साथ क्यों मिलाया जा रहा है. खैर, सनम सईद के इस इंटरव्यू को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं, वीडियो में सनम ने हिंदी फिल्मों में मुसलमानों को बहुत ही रूढ़िवादी तरीके से दिखाए जाने पर भी अपनी निराशा व्यक्त की. खासतौर पर विक्की कौशल की हिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में जिस तरह से पाकिस्तानियों को दिखाया गया है उससे सनम को परेशानी है. आप भी देखें ये वायरल वीडियो



 


वायरल हो रहा है इंटरव्यू


 


जैसे ही सनम सईद का ये इंटरव्यू इंटरनेट पर आता वैसे ही वायरल हो गया. अब लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अगर बॉलीवुड में काम करना इतना डरावना है तो यहां क्यों आते थे?' वहीं एक और ने लिखा-'इनके पास इंडिया की बुराई करने के अलावा कोई काम नहीं है'. साथ ही एक दूसरे यूजर ने लिखा-'बस इसी से चल रही है पाकिस्तान की दुकान'. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.