Sania Mirza and Shoaib Malik’s Divorce: पाकिस्तान और भारत दोनों ही खेल जगत उस समय हैरान रह गए, जब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं. इस घोषणा ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sana Mirza) के साथ उनकी शादी टूटने की अफवाहों को हकीकत में बदल दिया. हालांकि, बताया जाता है कि दोनों के बीच अलगाव की वजह शोएब मलिक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट 'द पाकिस्तान डेली' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सना जावेद (Sana Javed) के साथ शोएब मलिक की तीसरी शादी में क्रिकेटर के परिवार का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ. कथित तौर पर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की बहनें उसकी तीसरी शादी से नाखुश थीं. 


शोएब मलिक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स से तंग आ चुकी थीं सानिया मिर्जा
इस रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी क्रिकेटर की बहन ने बताया, ''शोएब मलिक के परिवार का कोई भी सदस्य तलाकशुदा अभिनेत्री सना जावेद के साथ उनकी तीसरी शादी में शामिल नहीं हुआ. शोएब मलिक की बहनों ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनके तलाक पर गंभीर चिंता व्यक्त की है. ऐसा दावा किया जाता है कि सानिया मिर्जा क्रिकेटर शोएब मलिक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स से तंग आ चुकी थीं.''



सानिया मिर्जा की बहन का रिएक्शन भी आया सामने
रिटायर्ड भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने रविवार, 21 जनवरी को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक से अपनी बहन तलाक की पुष्टि करते हुए कहा कि वे कानूनी तौर पर 'कुछ महीनों' पहले ही अलग हो गए थे. अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर सानिया के शोएब से तलाक की पुष्टि करते हुए पोस्ट किया, ''सानिया ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालांकि, आज उन्हें यह बताने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं. वह शोएब को उनके नए सफर के लिए शुभकामना देती हैं.''



2010 में की सानिया और शोएब ने शादी
बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 2010 में हुई थी और तब से वे दुबई में रह रहे थे. उन्होंने 2018 में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के जन्म की घोषणा की. शोएब मलिक बल्लेबाजी ऑलराउंडर, जिन्होंने पाकिस्तान की कई यादगार जीतों में शानदार योगदान दिया है. शोएब ने 1999 में वनडे से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. 41 वर्षीय खिलाड़ी ने 35 टेस्ट मैच भी खेले, जिसमें 1898 रन बनाए. उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था.