Sanjay Dutt and Manyata Dutt Love Story: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक समय पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा रहे हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने कई इंटरव्यू में कबूल किया है कि उनके 300 से ज्यादा अफेयर रहे हैं. लेकिन आज वह अपनी लाइफ में मान्यता दत्त (Manyata Dutt) के साथ सेटल हैं और अपनी पत्नी से खूब प्यार करते हैं. संजय दत्त और मान्यता की शादी को 16 साल हो चुके हैं. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त की लाइफ में मान्यता की एंट्री तब हुई थी, जब एक्टर चारों तरफ से परेशानियों से घिरे हुए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म के बाद संजय-मान्यता के बीच हुई बात


रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त (Sanjay Dutt Wife) और मान्यता के बीच पहली बार बातचीत तब शुरू हुई थी जब एक्टर ने मान्यता की फिल्म 'लवर्स लाइक अस' के राइट्स के खरीदे थे. इसी के बाद संजय और मान्यता की अक्सर मुलाकातें होने लगीं. कहा जाता है कि तब संजय दत्त अपनी मैनेजर को डेट कर रहे थे. लेकिन मान्यता (Manyata Dutt Movies) का केयरिंग नेचर देखकर एक्टर उनकी तरफ अट्रैक्ट होने लगे और दोनों के बीच की दोस्ती प्यार में बदल गई. कुछ समय बाद संजय दत्त ने मान्यता से शादी करने का फैसला ले लिया.  



बेहद सादगी से हुई थी शादी!


एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त ने जब मान्यता दत्त (Sanjay-Manyata Marriage) से शादी की थी तो वह 50 साल के थे. तो वहीं मान्यता उनसे उम्र में 19 साल छोटी थीं. संजय दत्त और मान्यता ने 11 फरवरी 2008 को रीति-रिवाजों के साथ बेहद ही सादगी के साथ शादी की थी. बता दें, आज कपल दो बच्चों के पैरेंट्स हैं और मान्यता दत्त, संजय के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं.