Sanjay Leela Bhansali Next Film: बीते दिनों आलिया भट्ट ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. फिल्म में उन्होंने मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में एक वेश्यालय की प्रमुख गंगूबाई का लीड किरदार निभाया था. निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ यह आलिया की पहली फिल्म थी. आलिया फिलहाल अपने ऐक्टिंग करियर में रोचक दौर से गुजर रही हैं और हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. हालांकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज उनकी हॉलीवुड फिल्म को तारीफ नहीं मिली, मगर मां बनने के बाद बॉक्स ऑफिस की पहली रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी चल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगली योजना
फिलहाल इंडस्ट्री में चर्चा है कि क्या आलिया भट्ट फिर से संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगी? हाल में उनकी तस्वीरें आई हैं, जिनमें वह भंसाली के ऑफिस में नजर आईं. खबरों के मुताबिक बीती 30 सितंबर की रात आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली के मुंबई ऑफिस में देखा गया. गंगुबाई में दिखी गुलाबी और सफेद साड़ियों के बाद आलिया इसी रंग की कैजुअल पोशाक में वह भंसाली से मिलने गई थीं. आलिया के पहुंचने के कुछ देर बाद भंसाली भी अपने ऑफिस पहुंचे थे. इसके बाद सवाल उठने लगे कि दोनों के बीच क्या पक रहा हैॽ वे किस फिल्म की योजना पर काम कर रहे हैंॽ


तीन कहानियां
अटकलें लग रही हैं कि आलिया भट्ट भंसाली की अगली महत्वाकांक्षी फिल्म बैजू बावरा में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी. भंसाली फिलहाल नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट हीरामंडी पर काम कर रहे हैं. इस वेब सीरीज के खत्म होन के बाद ही वह बैजू बावरा की शूटिंग करेंगे. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि बैजू बावरा की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो सकती है. वैसे यह भी खबरें हैं कि आलिया को लेकर भंसाली दो अन्य प्रोजेक्ट्स की योजना बना रहे हैं. एक पीरियड-एक्शन फिल्म महिला डकैत के जीवन पर केंद्रित है. जबकि सलमान के साथ चर्चित प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह को भी पुनर्जीवित करने की चर्चाएं चल रही हैं. यह लव स्टोरी है. इस फिल्म में भंसाली ने मूल रूप से आलिया भट्ट को कास्ट किया था.