Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का नाम जुबां पर आए और पांव थिरकने ना लगे ऐसा कैसे हो सकता है. हरियाणा, दिल्ली, पंजाब या यूपी राजस्थान ही नहीं बल्कि मायानगरी तक में सपना अब धूम मचा चुकी हैं. लेकिन हरियाणा में होने वाले गांव गांव में स्टेज प्रोग्राम में परफॉर्म करने वाली सपना (Sapna Choudhary) आखिर इतनी फेमस कैसे हो गईं. ये किसी चमत्कार से कम नहीं था और ये हुआ था इत्तेफाकन.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंगर बनना चाहती थीं सपना
जी हां..भले ही आज सपना अपने डांस के लिए ही खासतौर से जानी जाती हों लेकिम वो कभी डांसर बनना ही नहीं चाहती थीं बल्कि उनका सपना था सिंगर बनने का और इसी सपने को लेकर वो हरियाणा के परफॉर्मर ग्रुप से जुड़ी जो अलग-अलग जगहों पर परफॉर्म करता था. कहा जाता है कि एक बार फंक्शन में मेन परफॉर्मर ही नहीं पहुंचा लिहाजा सपना को ये जिम्मेदारी अचानक सौंप दी गई. हिचकिचाती सपना चौधरी ने तब ऐसा डांस किया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं. उनकी इस वीडियो और डांस को इतना पसंद किया गया कि हर फंक्शन में उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका दिया जाता था. देखते ही देखते लोगों की जुबां पर सपना का नाम छाने लगा और वो जानी जाने लगीं. 



तेरी आंख्या ने बनाया सुपरस्टार 
सपना चौधरी का नाम लेते ही उनका गाना तेरी आंख्या का यो काजल जुबां पर आ जाता है. यही वो गाना था जिसकी बदौलत सपना हरियाणा से लेकर मुंबई तक में फेमल हो गईं. और तो और जब वो बिग बॉस में पहुंचीं तो वहां भी इसी गाने को बजाया गया जिस पर हिना खान ने भी डांस किया था. लेकिन इस गाने से पहल सपना का एक और गाना आया था जिसने उन्हें हरियाणा में सुपरस्टार बना दिया. ये गाना था 12 टीकड़. इस गाने को इतना पसंद किया गया कि देखते ही देखते हरियाणा में हर किसी जुबां पर एक ही नाम था वो था सपना का और उसके बाद उन्होंने कभी पलटकर नही देखा.