Ritesh Sidhwani Welcome Party For Russo Brothers: मार्वल फिल्म बनाने वाले निर्माता रूसो ब्रदर्स के लिए फिल्म मेकर रितेश सिधवानी ने वेलकम पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बी टाउन के काफी सारे सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक शानदार अंदाज में शिरकत की. पार्टी में अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर-मीरा कपूर, सारा अली खान-धनुष से लेकर अनन्या पांडे तक तमाम सेलेब्स ने शिरकत की. इस पार्टी में जाते स्पॉट हुए काफी सारे सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई बैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा


स्टार पार्टी की जान मलाइका अरोड़ा इस पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का हाथ थामे शिरकत करने के लिए पहुंचीं. अर्जुन मलाइका की जोड़ी पर हमेशा की तरह इस बार भी हर किसी की नजरें थमीं रह गई. मलाइका इस दौरान पर्पल कलर की शिमरी बैकलेस में बेहद हॉट लग रही थी. उनक साथ अर्जुन कपूर भी पार्टी लुक में काफी डैशिंग रहे थे. 



शाहिद कपूर-मीरा कपूर 


शाहिद कपूर भी इस लेट नाइट पार्टी में पत्नी मीरा कपूर को साथ लेकर पहुंचे. मीरा इस दौरान टॉप और फ्लेर्ड पैंट्स लुक काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहिद कपूर और मीरा इस दौरान एक दूसरे का हाथ छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे थे. 



इसके साथ ही इस पार्टी में रवीना टंडन, गौरी खान और आर्यन खान समेत तमाम स्टार्स ने शिरकत की. हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स की डायरेक्टर जोड़ी रूसो ब्रदर्स इन दिनों भारत में है. एंथनी और जो रूसो ने मिलकर नेटफ्लिक्स की फिल्म द ग्रे मैन को बनाया है. इस फिल्म के साथ साउथ स्टार धनुष ने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है. ऐसे में मुंबई में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के घर रूसो ब्रदर्स के लिए खास पार्टी का आयोजन किया. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर