Mirg Teaser: सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को दुनिया से अलविदा कहे हुए काफी वक्त हो चुका है. एक्टर निधन से पहले कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे.वहीं अब एक्टर की एक और फिल्म 'मिर्ग' (Mirg Film) टीजर रिलीज हुआ है. इस टीजर में सतीश कौशिक एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. ये टीजर रिलीज होते ही लोगों का ध्यान खींच रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिवेंज पर बेस्ड है टीजर
इस चंद मिनट के टीजर में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) कभी कंधे पर बंदूक उठाए नजर आए तो कभी दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखे. इस टीजर को देखकर लगता है कि ये क्राइम रिवेंज ड्रामा है. जो एक डकैती और बदले की कहानी दिखाती है. 


 



 


कई सितारे आए नजर
इसमें सतीश कौशिक के अलावा कई सितारे नजर आए. जिसमें राज बब्बर, अनूप सोनी, और श्वेताभ सिंह हैं. इस टीजर को फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 


 



 


9 मार्च को हुआ था निधन
सतीश कौशिक का निधन बीते साल 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था. सतीश अपने पीछे 10 साल की बेटी वंशिका और वाइफ को छोड़कर गए थे. सतीश कौशिक की निधन की खबर ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया था. आपको बता दें, सतीश कौशिक बॉलीवुड का बड़ा चेहरा थे. वो कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. इन फिल्मों में 'मिस्टर इंडिया', 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'मिस्टर इंडिया', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'साजन चले ससुराल','डबल धमाल' और 'जाने भी दो यारों' फिल्में शामिल हैं.