SatyaPrem Ki Katha: कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यप्रेम की कथा का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार, वो दिन आ ही गया जब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी कि ये फिल्म बड़े पर्दे रिलीज हुई लेकिन लगता है इस फिल्म को किसी कि बुरी नजर लग गई है. ये फिल्म रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं. लंबे वक्त से बॉलीवुड ऑनलाइन पायरेसी की मार झेल रहा है. इस फिल्म से पहले भी कई फिल्में ऑनलाइन हो चुकी हैं. ऐसे में कार्तिक और कियारा की फिल्म ऑनलाइन लीक का शिकार हो चुकी है. इस फिल्म को कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर लीक किया गया है, साथ ही ऐसे कई वेबसाइट्स हैं जहां पर फिल्म एचडी क्वालिटी में भी उपलब्ध है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सत्यप्रेम की कथा हुई लीक


बता दें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी  भूल भुलैया 2 के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ रही है. दोनों कि जोड़ी को उस फिल्म में खूब पसंद किया गया था जिसके बाद साजिद नाडियावाल ने इस जोड़ी को एक साथ कास्ट करने का फैसला किया. कार्तिक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि साजिद को कार्तिक और कियारा की जोड़ी DDLJ के शाहरुख और काजोल की जोड़ी जैसी लगती हैं. यही वजह थी कि वो कियारा और कार्तिक को एक साथ दुबारा एक ही फिल्म में कास्ट करना चाहते थे. 


फिल्म को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया


सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक और कियारा के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं. बता दें इस फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में पाकिस्तानी हिट गाना 'पसूरी' का रीमेक रिलीज किया गया है. इस गाने को लेकर खूब विवाद हुआ और साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने कार्तिक की खूब आलोचनाएं की है. हालांकि आज फिल्म को रिलीज हुए एक दिन हुआ है. इसके बावजूद लोगों की तरफ से फिल्म को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.