Shabana Azmi Entry In Lahore 1947: काफी लंबे समय में राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित सनी देओल और आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाहौर 1947' सुर्खियों में बनी हुई है, जिसको लेकर लगातार कई अपडेट्स सामने आती रहती हैं. वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सनी देओल आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' में नजर आए थे, जिसके बाद 'लाहौर 1947' उनकी अगली फिल्म है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार इंडस्ट्री के तीन बड़े कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं. सनी देओल, आमिर खान और राजकुमार संतोषी. इसी बीच फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार संतोषी की फिल्म में इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी की एंट्री हो चुकी है, जो फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाली हैं. 



'लाहौर 1947' में नजर आएंगी शबाना आजमी


शबाना आजमी के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी ने कहा, 'शबाना जी ने अपने जीवन में कई तरह के किरदार निभाए हैं. शायद ही किसी एक्ट्रेस ने इतने तरह के किरदार निभाए हों. वे एक बेहद प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं और 'लाहौर 1947' में उनका किरदार फिल्म में एक सेंट्रल किरदार है और कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है'. 



फैंस कर रहे फिल्म का इंतजार 


साथ ही उन्होंने आगे बात करते हुए बताया, 'फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए ये कहना सही है कि 'लाहौर, 1947' किसी सिनेमाई चमत्कार से कम नहीं होगी'. बता दें, इस फिल्म अलावा सनी देओल फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी की 'रामायण' में 'राम भक्त हनुमान' के किरदार में नजर आने वाले हैं. साथ ही फैंस भी इन फिल्मों को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.