Shah Rukh Khan Preity Zinta Song Tere Liye Rehearsal Video: साल 2004 में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की सुपरहिट फिल्म 'वीर जारा' रिलीज हुई थी. फिल्म में रानी मुखर्जी, हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार नजर आए थे. फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसको गानों को भी खूब पसंद किया गया था. इन्हीं में से एक गाना था 'तेरे लिए'. इस गाने को आज भी उतना ही प्यार मिलता है, जितना 20 साल बाद भी पहले मिला था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो शाहरुख और प्रीति की इस फिल्म 'वीर जारा' का है. वीडियो में दोनों स्टार्स 'तेरे लिए' गाने पर रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जहां वीडियो में प्रीति पिंक शॉर्ट शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं तो वहीं, शाहरुख ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं और दोनों गाने की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. 



वायरल हुआ 'वीर जारा' का थ्रोबैक वीडियो 


वीडियो में दोनों गाने के बोलों पर डांस स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शाहरुख खान के एक फैन द्वारा शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन डाला गया है, 'Seen or unseen?'. इतना ही नहीं, वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की भी पुराने दिनों की कई यादें ताजा हो गई. वीडियो पर फैंस दिल वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं और साथ ही 'वीर जारा' में साथ नजर आई शाहरुख-प्रीति की जोड़ी के लिए अपने प्यार को जाहिर कर रहे हैं.  


करीना कपूर के बाद अनुराग कश्यप करने जा रहे साउथ डेब्यू! आशिक अबू की फिल्म में आएंगे नजर



20 साल बाद भी ताजा हैं यादें 


यश चोपड़ा की अनगिनत प्रेम कहानियों में से एक 'वीर जारा' ने 20 सालों से दर्शकों के दिलों पर कब्जा जमा रखा है. फिल्म ने एक ऐसी लव स्टोरी को दर्शकों के सामने रखा था, जो इस पार से सरहद पार तक जाती है. फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट वीर प्रताप सिंह (शाहरुख खान) और पाकिस्तानी लड़की ज़ारा हयात खान (प्रीति जिंटा) को दिल दे बैठते हैं. इस फिल्म ने बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों के कैनवास को एक नई परिभाषित दी थी. फिल्म ने साल 2005 में सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था.