Shah Rukh Khan Dunki Film: इंतजार की घड़ी अब खत्म होने ही वाली है. शाहरुख खान की नई फिल्म डंकी इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. सिनेमाघरों में डंकी की रिलीज से पहले मेकर्स ने सेंसर बोर्ड कमेटी मेंबर्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सेंसर बोर्ड से पॉजिटिव रिस्पांस के बाद डंकी को U/A सर्टिफिकेट भी मिल गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डंकी है बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार!


दरअसल, डंकी (Dunki Movie) के मेकर्स ने यूएही के Voc सिनेमा में सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग रखी थी. जहां फिल्म को स्टैंडिंग ओेवेशन मिला है. वहीं बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म पर बहुत ही लिमिटेड कट्स लगे हैं. साथ ही साथ एंटी-स्मोकिंग वॉर्निंग देने का स्जेशन भी दिया गया है. साथ ही एक शब्द को इमिग्रेंट्स से बदलने के लिए भी कहा गया है. इसी के साथ बताया जा रहा है कि शाहरुख की डंकी को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से U/A सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है.  



एडवांस बुकिंग में डंकी को मिल रहा तगड़ा रिस्पांस


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) स्टारर और राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड फिल्म डंकी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो पहले ही दिन फिल्म ने हजारों टिकटें बेचकर करीब 2 करोड़ की कमाई कर ली थी. बता दें, फेमस फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान पहली बार डंकी के लिए साथ आए हैं, ऐसे में कहा जा रहा है कि एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड टूटने वाले हैं. शाहरुख खान, विक्की कौशल, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म डंकी 21 दिसंबर को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.