Shah Rukh Khan Mannat: बॉलीवुड के किंग खान कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. बॉलीवुड के इस सेलिब्रिटी के घर के बाहर अक्सर फैंस का हुजूम इकट्ठा हो जाता है. इस ईद (Eid) के मौके पर भी लोग शाहरुख खान के दीदार के लिए मन्नत के बाहर पहुंचे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख ने दिया अपना सिग्नेचर पोज


ईद के सेलिब्रेशन के बीच शाहरुख खान हर साल की तरह इस साल भी अपने फैंस से मिलने के लिए मन्नत के बाहर आए थे. यहां उन्होंने (Shah Rukh Khan) अपने फैंस के सामने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का सिग्नेचर पोज भी दिया. एक्टर के साथ उनके बेटे अबराम खान (Abram Khan) भी दिखाई दिए. शाहरुख ने अपने अंदाज में फैंस को ईद की मुबारकबाद भी दी.


भगदड़ से बिगड़ सकता था माहौल!


हजारों की संख्या में मौजूद फैंस की भीड़ अचानक से सड़क पर आ गई. पुलिस (Police) ने सही समय पर सभी को हटाने के लिए हल्का सा लाठी चार्ज किया, जिसकी वजह से किसी को भी चोट नहीं आई. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस की कोशिश कामयाब रही. अगर मन्नत (Mannat) के बाहर भगदड़ मच जाती तो किसी को भी चोट आ सकती थी.


किंग खान को मिलता है बेशुमार प्यार


बॉलीवुड के किंग खान को लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है. एक्टर से मिलने के बाद फैंस की भीड़ एकदम शांत हो गई. इस साल जनवरी में रिलीज हुई पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए. शाहरुख की पठान (Pathaan) का हिट होना और एक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करना, इस बात का सबूत देता है कि लोग आज भी एक्टर को पर्दे पर देखने का इंतजार करते हैं.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|