Prabhas Salaar: अब साफ हो गया है कि प्रभास स्टारर सालार (Salaar) और शाहरुख खान स्टारर डंकी (Dunki) की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर नहीं रुकने वाली है. दोनों फिल्में इस क्रिसमस (Christmas) पर 22 दिसंबर को रिलीज होंगी. शाहरुख खान ने कल ही ट्विटर के आस्क मी एनिथिंग सत्र में साफ कर दिया था कि डंकी तय समय पर रिलीज होगी. अब सालार के निर्माताओं ने भी अपनी फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट 22 दिसंबर घोषित की है. प्रभास स्टारर एक्शन थ्रिलर सालार 2023 की उन फिल्मों में है, जिनकी प्रतीक्षा हो रही है. यह फिल्म पहले 28 सितंबर को रिलीज होनी थी. मगर इसे रोक दिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिकॉर्ड पर नजर
वैसे निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज रोकने तथा इसमें देरी का कारण नहीं बताया था, परंतु ताजा अपडेट के अनुसार निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर सलार: पार्ट 1-सीजफायर के लिए नई तारीख 22 दिसंबर तय की है. फिल्म इस दिन दुनिया भर के थिएटरों में रिलीज होगी. कई ट्रेड विश्लेषकों का मानना है कि यह टक्कर दोनों फिल्मों का कलेक्शन प्रभावित कर सकती है. लेकिन कुछ ट्रेड विश्लेषक इसे पॉजिटिव ढंग से देखते हुए कह रहे हैं कि क्या 22 दिसंबर को भारतीय बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड (Box Office Record) बनेगाॽ क्या दोनों फिल्में मिलकर पहले दिन में वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ रुपये के कलेक्शन का इतिहास रच पाएंगीॽ



छुट्टियों का फायदा
कई फिल्म प्रेमी और प्रभास के फैन्स सलार को 22 दिसंबर को रिलीज करने के फैसले को सही बता रहे हैं. उनका कहना है कि प्रभास को क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा उठाना ही चाहिए. इसका अकेला फायदा शाहरुख की फिल्म को ही क्यों मिलेॽ सालार का निर्देशन केजीएफ सीरीज के डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है. फिल्म की कहानी एक अंडरवर्ल्ड लीडर के आसपास घूमती है, जो अपने मरते हुए दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के दूसरे खतरनाक गिरोह से भिड़ जाता है. सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू और टीनू आनंद भी अहम भूमिकाओं में हैं.